बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, जदयू नेता के चाचा के घर की डकैती, 10 लाख के समान लूटे

बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, जदयू नेता के चाचा के घर की डकैती, 10 लाख के समान लूटे

BEGUSARAI : बेगूसराय में चोरों का आतंक लगातार जारी है. जहां शहर के पावर हाउस रोड में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार की रात हथियार के बल पर जदयू नेता के चाचा के घर डकैती की भीषण घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में बदमाशों ने 60 हजार रुपए नगद सहित 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक के जेवरात डकैती कर चलते बने. बदमाशों ने घर मे मौजूद दो महिलाओं को पिस्तौल की बट से घायल भी कर दिया. 

बताया जा रहा है की जदयू के राज्य परिषद सदस्य गुंजन कुमार के रिश्ते में चाचा बृजदेव सिंह के घर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया गया कि जिस समय डकैती की घटना हुई. उस समय घर मे सिर्फ दो महिलाएं ही थी. इस मामले में बृजदेव सिह की पत्नी सुधा देवी ने बताया की देर रात करीब तीन की संख्या में आए बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया. 

बताया कि वह अपनी बहू के साथ कमरे में सो रही थी. इस दौरान एक बदमाश आया और दरवाजा खुलवा कर उन दोनों पर पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर डकैती की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने इस दौरान 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक के जेवरात और 60 हजार रुपए नगद लूट लिया. उन्होंने बताया की सभी बदमाश पीछे का दरवाजा तोड़ घर में प्रवेश किये थे. 

वहीँ जदयू नेता गुंजन कुमार ने बताया की उनके चाचा के घर डकैती की घटना हुई है. डकैती के दौरान बदमाशों ने उनकी चाची सुधा देवी व भावज रूपम देवी को पिस्तौल की बट से जख्मी कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस में इसकी लिखित शिकायत की गई है. इधर, थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि डकैती नहीं चोरी की घटना हुई है. जबकि एसपी अवकाश कुमाए ने बताया कि घटना के बारे में पूरी जानकारी ली जा रही है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News