बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इकाबल अंसारी के लालू यादव से मुलाकात पर सियासत तेज, जेडीयू ने कहा- हम पैगंबर की ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं और वो मॉल घेरने वाले से मिल रहे

इकाबल अंसारी के लालू यादव से मुलाकात पर सियासत तेज, जेडीयू ने कहा- हम पैगंबर की ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं और वो मॉल घेरने वाले से मिल रहे

Patna: जेडीयू के एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी की लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने जावेद इकबाद अंसारी पर तंज कसते हुए कहा है कि एक तरफ हम कब्रिस्तान घेर रहे हैं. बिहार में शराबबंदी कर पैगंबर साहब की ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग मॉल घेरने वाले से मिल रहे हैं. 

सेटिंग करने गए होंगे एमएलसी का

आगे मंत्री नीरज ने इकबाल अंसारी को लेकर कहा कि अब विधानपार्षद का कार्यकाल खत्म हो रहा है और आप तो जानते है कि राजनीति में लोगों को समायोजन की चिंता रहती है नीतियों की चिंता नहीं रहती है. हमारी पार्टी ने उन्हें हमेशा सम्मान दिया है. अब जिनकी जो सोच है वो वैसा कर सकते हैं.

पीसी के दौरान मंत्री नीरज ने कहा कि राजद कहती है जेडीयू के कई नेता हमसे संपर्क में हैं. हमको समझ में नहीं आ रहा है जिस पार्टी का 2019 में खाता नहीं खुला वो ऐसा सोच भी कैसे सकता है. हमको तो डर है कि कही राजद 2020 में माइनस में न चला जाए. मंत्री की माने तो डूबते नाव की सवारी भला कोई करता है. 

पॉलिटिकल शुगर हो गया है लालू यादव को

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि आजकल तेजस्वी प्रवचन देते हैं. खुद तो दागी हैं पिता लालू यादव को होटवार में पॉलिटिकल शुगर हो गया है. जिनके खुद के राजनीति के दामन दागदार हों वो दूसरे पर सवाल उठाते हैं. 

जो हमसे पूछेगा उसका बहुत कुछ खुलासा कर देंगे

मंत्री नीरज ने तेजस्वी यादव के रोजगार वाले सवाल पर कहा कि हम तो डाटा लेकर बैठे हैं. ज्यादा सवाल करेंगे तो बहुत कुछ खुलासा कर देंगे. हमसे सवाल करने से पहले 1990 से 2005 तक का हिसाब दे दें तेजस्वी यादव. हम तो तेजस्वी यादव को चुनौती देते हैं कि जहां जहां राजद के नेता वोट करते हैं वहां नीतीश सरकार और लालू राज के बीच कितने लोगों को नौकरी मिली है खुद जांच कर लें. 




Suggested News