बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता नीरज कुमार का तेजस्वी पर निशाना, कहा- 420 की परवरिश में पले बेटे से संस्कार और मार्यादा की उम्मीद करना बेमानी है

जदयू नेता नीरज कुमार का तेजस्वी पर निशाना, कहा- 420 की परवरिश में पले बेटे से संस्कार और मार्यादा की उम्मीद करना बेमानी है

पटना... बिहार विधानसभा सत्र का अंतिम दिन गहमागहमी के बीच संपन्न हो गया। इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच निजी हमलों से लेकर सरकार के काम काजों को लेकर खूब तीखी नोंकझोंक हुई। कई बार तो सदन में संयमित भाषा की मार्याद लांघी गई। खास तौर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच तो शब्दों की गरिमा ही लांघ दी गई। सदन में दाेनों नेताओं के बीच चले जुबानी जंग पर अब राजद और जेडीयू के नेताओं ने खूब बयानबाजी शुरू कर दी है। 

इस बीच जेडीयू के नेता नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा कि आज सदन में नीतीश कुमार जी के लिए तेजस्वी यादव ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया वो नौसिखिये नेता की नीच बुद्धि और संस्कार का प्रमाण है। वैसे भी एक 420 लालू यादव की परवरिश में पले बेटे से संस्कार और मर्यादा की उम्मीद करना बेमानी है। पूरा परिवार ही लोकतंत्र के लिए खतरा है।

बता दें कि संस्कार की बात को लेकर जब कल सदन में तेजस्वी यादव ने कहा था कि हमें हमारे घर में बड़ों का सम्मान करना सिखाया गया है तो सीएम नीतीश को सदन में ही खूब हंसी आई थी।  

Suggested News