बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू ने तेजस्वी यादव से पूछा, इतनी बेशर्मी कहां से लाते हैं या फिर शर्म का भी घोटाला कर लिया आपने ?

जेडीयू ने तेजस्वी यादव से पूछा, इतनी बेशर्मी कहां से लाते हैं या फिर शर्म का भी घोटाला कर लिया आपने ?

PATNA: जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने तेजस्वी से पूछा है कि इतनी बेशर्मी कहां से लाते हैं? आपको शर्म नहीं आती या फिर शर्म घोटाला भी कर लिया है आपने?

निखिल मंडल ने ट्वीट में लिखा- सुबह से रात तक खुद हिंदी अंग्रेजी लिखने में कई गलती करते हैं तो ठीक और टाइपिंग मिस्टेक हो गई तो अपने झूठ का बाजार खोल दिया। समझ में नहीं आता इतनी बेशर्मी लाते कहां से हैं?

बता दें कि सीएए और एनआरसी को लेकर अपनी सियासी रोटियां सेंकने को लेकर बिहार के विपक्षी दल बेचैन हैं।एक बीडीओ के पत्र में टाइपिंग की गलती को तेजस्वी ने मुद्दा बना दिया है। इसी का जवाब निखिल मंडल ने दिया है।

क्या है मामला

दरअसल 28 जनवरी को पटना के मोकामा प्रखंड के बीडीओ ने अपने प्रखंड के तीन सरकारी स्कूलों के प्राचार्यों को पत्र लिखा। पत्र में कहा गया था कि NRC के लिए हर स्कूल से दो-दो शिक्षकों की मांग की गयी थी। पत्र देखकर ही लग रहा है कि बीडीओ के पत्र में टाइपिंग मिस्टेक है। दरअसल बीडीओ अपने पत्र में जनगणना के लिए शिक्षकों की तैनाती की बात कर रहे थे।

अपनी गलती का अहसास होने के बाद 29 जनवरी को मोकामा केबीडीओने दूसरा पत्र भी जारी किया था। जिसमें पहले के पत्र में टाइपिंग में गलती होने की जानकारी दी गयी थी। दूसरे पत्र में साफ साफ कहा गया था कि NRC का जिक्र भूलवश हुआ है। लिहाजा पहले के पत्र को निरस्त माना जाये लेकिन बिहार के विपक्षी दलों ने एनआरसी लागू होने को लेकर अफवाह फैलानी शुरु कर दी। तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी के बाद लालू यादव ने भी इसको लेकर ट्वीट कर दिया।


Suggested News