JDU दफ्तर के बाहर पोस्टरबाजी कर पूछे गए 15 सवाल, युवाओं ने कहा सीएम साहब जवाब दीजिए

JDU दफ्तर के बाहर पोस्टरबाजी कर पूछे गए 15 सवाल,  युवाओं ने कहा सीएम साहब जवाब दीजिए

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सूबे में बेरोजगारी का मुद्दा अब चुनावी मुद्दा बनता जा रहा है. राजद पहले ही इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने में लगी है.अब इसी बीच अब राष्ट्रीय छात्र एकता मंच ने जदयू दफ्तर के बाहर पोस्टरबाजी कर इस मुद्दे को और बल दे दिया है.

जदयू दफ्तर के बाहर लगाया पोस्ट
जदयू दफ्तर के के बार आज 15 सवालों वाला पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर को राष्ट्रीय छात्र एकता मंच ने लगाया है. इस पोस्टर में लिखा है कि 15 सालों में सीएम नीतीश से युवाओं के 15 सवाल. इस पोस्टर में 15 सवाल पूछे गए हैं. छात्रों ने सरकार से पूछा है कि1- दारोगा पेपर लीक की सीबीआई जांच क्यों नहीं करवा रहे हैं.इसके बाद छात्रों ने पूछा है कि 15 सालों में बिहार में कोई फैक्ट्री क्यों नहीं लगवा पाए. ऐसे ही और सवाल इस पोस्टर के जरिए पूछे गए हैं.

बिहार चुनाव में लगातार युवाओं और बेराजगारी को विपक्ष की ओर से मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है. तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर पहले ही जंद छेड़ रखा है.इस सिलसिले में 9 मीनट तक लाइट बंद कर लालटेन या मोमबत्ती जलाने का ऐलान कर चुके हैं. ऐसे में अब राष्ट्रीय छात्र एकता मंच ने भी पोस्टर लगाकर सीएम से 15 सवालों का जवाब मांग दिया है. देखना है कि इस पोस्टवार पर जदयू कैसे रियेक्ट करता है.

Find Us on Facebook

Trending News