बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ में नए पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन, देखें लिस्ट

BIHAR NEWS : जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ में नए पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन, देखें लिस्ट

PATNA : जदयू के पंचायती राज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधान परिषद सदस्य राधाचरण शाह ने आज पार्टी कार्यालय स्थित सभागार में प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की सूची जारी की. साथ ही सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि ललन सिंह के पार्टी अध्यक्ष बनने से देश के अन्य राज्यों में संगठन का विस्तार होगा. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह एवं सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह के प्रति आभार जताया. 

जदयू पंचायती राज्य प्रकोष्ठ ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए प्रकोष्ठ के नए प्रदेश कमेटी में पहली बार महिलाओं को अधिकांश भागीदारी दी है. प्रदेश कमेटी की गठन करते हुए प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राधाचरण शाह ने प्रदेश की नई टीम में सामाजिक संतुलन का ख्याल रखते हुए समाज के हर वर्ग के सदस्यों को संगठन में जगह दी है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रेरणा से प्रकोष्ठ के नए पदाधिकारियों का गठन किया गया है. 

राधाचरण शाह ने बताया कि प्रकोष्ठ के प्रदेश की नई टीम में 20 उपाध्यक्ष, 56 महासचिव, 62 सचिव एक कोषाध्यक्ष और 3 प्रवक्ताओं को शामिल किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रकोष्ठ की नई टीम बिहार में पार्टी की मजबूती के लिए पूरी ताकत के साथ काम करेगी. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विचारों एवं उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी.

पटना से निखिल की रिपोर्ट 

Suggested News