जदयू जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे समस्तीपुर, कार्यकर्ताओं ने सिक्के से तौला

जदयू जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे समस्तीपुर, कार्यकर्ताओं ने सिक्के से तौला

SAMASTIPUR : बिहार यात्रा के छठे चरण में जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को समस्तीपुर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह घोड़ा, ऊंट, बैंड, बाजा, फूल-माला आदि के साथ उनका जमकर स्वागत सत्कार किया। वहीं दलसिंहसराय में एक निजी शिक्षण संस्थान के निदेशक प्रशांत कुमार पंकज ने उन्हें चांदी का मुकुट व तलवार देते हुए सिक्कों से तौला। वहीं संस्थान के छात्र-छात्राएं जब उनके स्वागत के लिए बनाए गए रास्ते के दोनों तरफ खड़े होकर उन पर फूलों की बारिश करने लगी तो उन्होंने एलर्जी बतलाते हुए फूलों की बारिश बंद करवाई। 

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार यात्रा को लेकर कहा कि आम लोगों व पार्टी के साथियों से मिलने के लिए चले हैं। कई जिला घूमते हुए आज समस्तीपुर पहुंचे हैं। लोगों के बीच जाकर मुख्यमंत्री की योजना जो गरीबों के लिए चल रही है उस तमाम योजनाओं को जानना है। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका उसमें क्या हो सकती है विमर्श करना है। इसके बाद उसका फीडबैक लेकर आगे आने वाले दिनों में अच्छा बिहार व पार्टी मजबूत हो सके यही मकसद है।

वहीं उन्होंने राजद में लालू के लाल तेजप्रताप की ओर से अलग मोर्चे के गठन के सवाल पर कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है। इस पर मेरी टिप्पणी क्या हो सकती है। लेकिन जो स्थिति लोग देख रहे हैं वह आने वाले दिनों में और भी बदतर स्थिति दिखेगी ऐसा लगता है। हालाँकिजदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर स्वागत सत्कार के लिए जगह-जगह नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई। किसी भी जगहों पर लोग मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करना मुनासिब नही समझ रहे थे। जबकि कोरोना को लेकर देश के पीएम व राज्य के सीएम लोगों से बार-बार हाथ जोड़कर सभी से मास्क लगाते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करने का आग्रह करते आ रहे हैं।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News