जेडीयू प्रवक्ता नीरज का तंज, अनंत सिंह को भी मंच पर जगह दीजिए न गोहिल बाबू, गुड़ खाएंगे और गुलगुला से परहेज

PATNA: बिहार में जनआकंक्षा रैली और अनंत सिंह को लेकर सियासत जारी है. एक तरफ शक्ति सिंह गोहिल और कांग्रेस के नेता लगातार कह रहे हैं कि जब अनंत सिंह जेडीयू में थे तो स्वच्छ छवि के थे अब अचानक से वो अपराधी प्रवृति के लगने लगे. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर शक्ति सिंह गोहिल पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में न्याय के साथ सुशासन है,जो जैसा करेगा,वह वैसा भोगेगा. अगर गलत करेगा,तो परिणाम भी मिलेगा.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने बैक टू बैक दो ट्वीट कर लिखा है गोहिल साहब!अभिवादन और कार्रवाई में फर्क है.बिहार में न्याय के साथ सुशासन है,जो जैसा करेगा,वह वैसा भोगेगा. अगर गलत करेगा,तो परिणाम भी मिलेगा. उस पर कानूनसम्मत करवाई तय है,भले वह कोई हो. यही तो फर्क है 15 साल पहले के शासनकाल और आज के शासनकाल का. ट्वीटर पर नीरज कुमार ने अनंत सिंह का 3 पुराना फोटों भी पोस्ट किया है जिसमे पुलिस उनकों पकड़कर ले जा रही है.

अपने दूसरे ट्वीट में नीरज ने लिखा है कि गोहिल बाबू, 'गुड़ खाएंगे और गुलगुला से परहेज'.अरे भाई इतना डर क्यों? जब भीड़ जुटाने की आकांक्षा है ही तो फिर स्टेज पर भी जगह दे दीजिए. पहले तो लालू प्रसाद यादव जी से भी मिलने में राहुल जी को डर लगता था, अब तो गलबहियां ले रहे. वोट के लिए सब जायज है,कोशिश में लगे रहिए. और दूसरे ट्वीट में जेडीयू प्रवक्ता ने दूसरी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे मोकाम विधायक अनंत सिंह एक जीप पर खड़े है और उस गाड़ी में कांग्रेस का झंडा लगा है 

Find Us on Facebook