नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर दिया अपरपिक्वता का परिचय : अभिषेक झा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर दिया अपरपिक्वता का परिचय : अभिषेक झा

पटना... बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जेडीयू ने फिर से निशाना साधा है। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने तेजस्वी यादव को अपरिपिक्व कहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता के समक्ष तेजस्वी यादव लोकलुभावन वादे कर रहे हैं, लेकिन इस बार भी जनता महागठबंधन से होशियार है और उनके किसी झांसे में नहीं आने वाली है। जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी के उस बयान को आड़े हाथों लिया, जिसमें तेजस्वी में कहा है कि उनकी पहली कैबिनेट में ही 10 लाख नौकरी लोगों को देने का प्रस्ताव पारित करेगी। तेजस्वी का यह बयान अपने आप में ही बेतुका है क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में लोगों को नौकरी देने के लिए लगभग बजट का आधा हिस्सा देना होगा। 

बजट का 50 प्रतिशत लगेगा

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कि पहली कैबिनेट में अपने पहले दस्तखत से 10 लाख लोगों को नौकरी देने के लिए बिहार बजट का लगभग 50 प्रतिशत खर्च करना होगा, यानि तकरीबन एक लाख करोड़ खर्च आएगा। क्या तेजस्वी यादव ने इसके लिए कोई रोडमैप तैयार किया है, क्योंकि वो इतनी बड़ी संख्या में युवाओं को नौकरी कैसे देंगे ये अब तक नहीं बताया है। 

10 लाख नौकरी देंगे या 10 लाख लेकर नौकरी देंगे

जेडीयू प्रवक्ता ने यह भी कहा कि तेजस्वी ने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि वो 10 लाख नौकरी देंगे या 10 लाख रुपए लेकर नौकरी दी जाएगी। बिहार की जनता समझदार है और महागठबंधन के किसी भी झांसे में नहीं आने वाली है। लोगों ने आजेडी के जंगलराज के उस दौर को भी देखा है। आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार फिर से नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए को तीन चैथाई बहुमत के साथ जीत दिलाएगी और अपना आशीर्वाद देगी। 


Find Us on Facebook

Trending News