BIG BREAKING : जदयू अध्यक्ष ललन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, जदयू दफ्तर में भी कई लोगों की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव

BIG BREAKING : जदयू अध्यक्ष ललन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, जदयू दफ्तर में भी कई लोगों की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. मुंगेर से लोकसभा सदस्य ललन सिंह ने कहा कि उन्होंने कोरोना की जाँच कराई थी जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अब खुद को आइशोलेट कर लिया है. 

मंगलवार को ही ललन सिंह ने पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल में नगर परिषद से संबंधित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने पहले एक ट्नवीट किया जिसमें लिखाम नगर परिषद, बाढ़ (पटना) : नगर पालिका बाढ़ (अब नगर परिषद) के ऐतिहासिक व गौरवपूर्ण 151वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का उद्घाटन/लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया. बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में दोपहर में वहां से निकलने के बाद उन्होंने अपने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी. 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को पटना में जदयू कार्यालय को बंद कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार जदयू कार्यालय से जुड़े करीब 5 लोगों में कोरोना के लक्षणों की पुष्टि हुई है. इसे देखते हुए तत्काल जदयू कार्यालय बंद कर दिया गया है. साथ जदयू कार्यालय से संबंधित सभी कर्मचारियों की कोरोना जाँच कराई जाएगी. 

बिहार में पिछले तीन चार दिनों में कोरोना के मामलों में अचानक से वृद्धि हुई है. पटना के एक प्रमुख अस्पताल के दर्जनों डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. वहीं सोमवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और उनके परिवार के करीब 18 सदस्य और सहयोगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.



Find Us on Facebook

Trending News