JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष RCP सिंह ने आखिर क्यों कहा- जिन नेताओं को 'पराठा' बनाना है वे बनाएं...

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष RCP सिंह ने आखिर क्यों कहा- जिन नेताओं को 'पराठा' बनाना है वे बनाएं...

PATNA: जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह इन दिनों फार्म में हैं। वे आज भी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और नेताओं के साथ बैठक की। पदाधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद सत्ताधारी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विरोधियों पर करारा हमला बोला। कोरोना वैक्सीन को लेकर जिस तरह से विरोधियों की तरफ से राजनीति की जा रही उस पर आरसीपी सिंह ने करारा वार किया. 

अखिलेश पराठा बेलते रहें-आरसीपी सिंह

उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा प्रहार किया। आरसीपी सिंह ने कहा कि जिनको इस पर राजनीतिक रोटी या पराठा सेंकना है वो सेकते रहें । वे पराठा बनाते रहें उसका कोई मतलब नहीं है।देश के तमाम वैज्ञानिकों को सलाम करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि यह गौरव की बात है कि 1 साल के भीतर भारत ने कोरोना की वैक्सीन बना ली और टीका लगना शुरू होने वाला है।

कोरोना का कोई धर्म नहीं

आरसीपी सिंह ने यह भी कहा कि जो लोग कोरोना वायरस के टीके को लेकर राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं या पराठा बना रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं.  कोरोना वायरस का कोई धर्म नहीं होती. 

हम मजबूत हैं और भी रहेंगे

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को जवाब देते हुए कहा है कि ये लोग चाहे जितना ऑफर देना है दें हम मजबूत हैं और भी रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News