भोला राम तूफानी का जिक्र करने पर जदयू अध्यक्ष ने लालू को घेरा, कहा – उनके साथ क्या किया इसे भी बेटे को बताइए

भोला राम तूफानी का जिक्र करने पर जदयू अध्यक्ष ने लालू को घेरा, कहा – उनके साथ क्या किया इसे भी बेटे को बताइए

PATNA : राजद के प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने वर्चुअली कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने दलितों और पिछड़ों को आगे बढ़ाने का जिक्र करते हुए बिहार के पूर्व पशुपालन मंत्री भोलाराम तूफानी के पहले हेलाकॉप्टर दौरे का जिक्र किया। अब लालू प्रसाद के इस संबोधन को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें घेर लिया है।

ललन सिंह ने लालू प्रसाद के भोलाराम तूफानी को लेकर लालू के संबोधन को अधूरा बताया है। ललन सिंह ने कहा कि लालू जी ने हेलीकॉप्टर में चढ़ाया, बदले में भोलेभाले तूफ़ानी जी से फ़र्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवा बिहार का खजाना लुटे और खुद के लिए बिहार व देश-विदेश में अथाह संपत्ति बनायें। ललन सिंह का इशारा चारा घोटाले से जुड़ा था। बता  दें कि जब यह घोटाला हुआ तो उस समय भोलाराम तूफानी पशुपालन मंत्री थे। 

भोलाराम साजिश का हुए शिकार

ललन सिंह ने कहा आज भोलाराम तूफानी को हेलीकॉप्टर पर घूमाने की बात कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि लालूजी ने उनके भोलेपन का फायदा उठाया और साजिश की। भोलेभाले तूफ़ानी जी से फ़र्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवा बिहार का खजाना लुटे। आपके धोखे से उन्हें गहरा सदमा लगे और वह दिवंगत भी हो गए।

बउआ को बताइए पूरी बात

इस दौरान ललन सिंह ने लालू प्रसाद के संबोधन का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने भोलाराम तूफानी को हेलीकॉप्टर पर घूमाने की बात की, लेकिन उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया, यह बात भी अपने आपकी साजिश व सदमा में भोला राम जी दिवंगत भी हो गए। अपने बउआ व बिहार के लोगों को सारी बातें भी बतानी चाहिए



Find Us on Facebook

Trending News