भाजपा के सहयोग कार्यक्रम से JDU में हलचल, अब जदयू कोटे के मंत्री भी करेंगे जनसुनवाई

भाजपा के सहयोग कार्यक्रम से JDU में हलचल, अब जदयू कोटे के मंत्री भी करेंगे जनसुनवाई

पटना. बीजेपी के सहयोग कार्यक्रम शुरू होने के बाद जदयू में भी हलचल तेज हो गयी है. जदयू भी अब लोगों से जुड़ने के लिए भाजपा के सहयोग कार्यक्रम के तर्ज पर एक कार्यक्रम शुरू करने की तैयारी कर रही है. इसके तहत जदयू कोटे के मंत्री पार्टी कार्यालय में बैठेंगे. हालांकि अभी इसके लिए रोस्टर तैयार नहीं हुआ है, लेकिन सीएम नीतीश ने सहमति दे दी है.

बता दें कि बिहार में 5 साल के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार शुरू किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2016 में लोक शिकायत अधिकार कानून बनने के बाद जनता दरबार कार्यक्रम बंद कर दिया था, लेकिन 5 साल बाद अब फिर से जनता दरबार लगा रहे हैं. इसके कुछ दिन बाद भाजपा ने भी सहयोग कार्यक्रम शुरू किया है. अब ज

मुख्यमंत्री के जनता दरबार बंद करने के बाद जदयू मंत्रियों ने भी पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाना बंद कर दिया था, लेकिन अब मुख्यमंत्री के जनता दरबार शुरू करने के बाद जदयू के मंत्री भी जल्द ही पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और लोगों की शिकायत सुनेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इसके लिए सहमति दे दी है. पार्टी का प्रदेश नेतृत्व जल्द ही मंत्रियों के बैठने का रोस्टर भी तैयार करेगा.

 जदयू के मंत्री लंबे अंतराल के बाद फिर से पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भी शिकायतें सुनेंगे और उसका समाधान करने की कोशिश करेंगे. जानकारी के अनुसार एक सप्ताह के अंदर कौन से मंत्री किस दिन बैठेंगे, उसका रोस्टर जारी हो जाएगा. जदयू कोटे से 12 मंत्री बनाए गए हैं और 12 मंत्रियों के लिए रोस्टर तैयार होगा.


Find Us on Facebook

Trending News