बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली अभियान के रास्ते रचा इतिहास: रंजीत झा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली अभियान के रास्ते रचा इतिहास: रंजीत झा

PATNA: युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा कि सीएम ने जल जीवन हरियाली के रास्ते इतिहास रच दिया है। उन्होंने जल-जीवन-हरियाली मिशन की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के साथ-साथ पर्यावरण को लेकर भी बड़ी चिंता की है। 

रंजीत कुमार झा ने कहा कि बिहार में जब सूखा और बाढ़ से त्रासदी की समस्या बढ़ने लगी तो लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली कार्यक्रम की शुरुआत की।उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार में हरित आवरण को बढ़ाने का निश्चय किया गया है, जो की बेहद स्वागतयोग्य फैसला साबित हो रहा है।

रंजीत झा ने कहा कि नीतीश सरकार ने देश के सामने बिहार का चहुंमुखी विकास कर इतिहास रच दिया है। उन्होंने कहा कि समाज और परिवार को बचाने के लिए नशाबंदी का मामला हो या सात निश्चय, सीएम नीतीश कुमार ने यह स्पष्ट किया है की सत्ता नहीं बल्कि समाज का सर्वांगिण विकास ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

 उन्होंने कहा की नीतीश कुमार देश के वैसे नेता हैं जिनकी कथनी- करनी एक रहती है तथा वे जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के जल-जीवन- हरियाली कार्यक्रम से बिहार ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर लोग पर्यावरण के प्रति जागरूक हुए हैं और इसका लाभ जन-जन के जीवन को प्रभावित करेगा।


Find Us on Facebook

Trending News