अमित शाह को बिहार में डर लगने की बात पर जदयू ने दिया जवाब, खुद तड़ीपार रहे, अब उन्हें बिहार में हार का डर सता रहा

अमित शाह को बिहार में डर लगने की बात पर जदयू ने दिया जवाब, खुद तड़ीपार रहे, अब उन्हें बिहार में हार का डर सता रहा

PATNA : बिहार में दो दिवसीय दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने जिस तरह से जदयू और नीतीश कुमार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं, उसके बाद जदयू के तमाम नेता अमित शाह के खिलाफ हमलावर हो गये है. जहां एक तरफ पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्विट कर नया नेता बताने पर अमित शाह को करारा जवाब दिया है, वहीं दूसरी तरफ अब पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी अमित शाह पर बड़ा हमला बोल दिया है। 

न्यूज4नेशन के साथ बातचीत के दौरान नीरज कुमार को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह कहते हैं कि उन्हें बिहार में डर लग रहा रहा है। बल्कि सच्चाई यह है कि उन्होंने अपने सहयोगी दलों के साथ जिस तरह का विश्वासघात किया है. उसके कारण वह डरे हुए हैं। नीरज कुमार ने इस दौरान  अमित शाह को अहंकारी बताया  है।

ललन सिंह को नया नेता बताने पर भड़के

नीरज कुमार ने ललन सिंह को नया नेता बताए जाने को लेकर भी अमित शाह को खूब सुनाया। नीरज कुमार ने कहा कि ललन सिंह 1974 से राजनीति में सक्रिय हैं, जबकि अमित शाह का जन्म ही 1964 में हुआ। यहां तक कि जब वह संसद का मुंह भी नहीं देखे थे, उस समय ललन सिंह इसके सदस्य बन चुके थे। यहां तक कि ललन सिंह पर आज तक कभी कोई आरोप नहीं लगा,कभी जेल नहीं जाना   पड़ा, जबकि अमित शाह को तो तड़ीपार तक होना पड़ा है। वह ललन सिंह की बात करते हैं। 

आंकड़ों का फर्जीवाड़ा

इस दौरान नीरज कुमार ने अमित शाह ने कहा कि बिहार में पैकेज दिया है। जबकि सच्चाई यह है कि जो भी मिला है, वह सब दिवंगत अरूण जेटली के समय दिया गया था। उसी को दोहराया गया है। यह देकर कोई एहसान   नहीं किया गया है। वहीं 2024 और 2025 में महागठबंधन का सुपड़ा साफ होने की बात पर नीरज कुमार ने कहा कि कौन साफ होता है, यह तो चुनाव में दिख जाएगा। देश की जनता ने फैसला कर ला है।

Find Us on Facebook

Trending News