बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्तित्व बचाना चाहता है विपक्ष तो सीएम नीतीश के मार्ग पर चलना कर दे शुरू : रंजीत झा

अस्तित्व बचाना चाहता है विपक्ष तो सीएम नीतीश के मार्ग पर चलना कर दे शुरू : रंजीत झा

Patna : जदयू ने विपक्ष को बड़ी सलाह दी है। युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा है कि कभी बिहार पर एकछत्र राज करने वाली विपक्ष आज अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है, जिसकी सबसे बड़ी वजह इनका वंशवाद और भ्रष्टाचार पर कायम रहना है। विपक्षी दल के पास कोई विजन बचा ही नहीं है, वो विजनलेस हो गई हैं। 

रंजीत झा ने कहा कि विपक्ष के नेताओं द्वारा कोरोना महामारी में राज्यवासियों की सेवा के बजाय सिर्फ और सिर्फ अपनी सेवा करने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा और इसका सीधा असर उन्हें आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जनता ऑल-आउट कर दिखाएगी।

उन्होंने विपक्ष को सलाह दिया है कि अब भी वक्त है। यदि विपक्ष अपना अस्तित्व बचाना चाहता है तो वह सीएम नीतीश की राह पर चलना शुरु कर दे। विपक्ष को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकासवादी नीतियों और योजनाओं से सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष वर्षों से गरीबी हटाओ का नारा देती आयी है, लेकिन इनके कार्यकाल के समय जनता की गरीबी घटने की बजाए लगातार बढ़ती गयी। वहीं इनके नेता लखपति से करोड़पति और बाद में अरबपति बनते चले गये, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की योजनाओं में हमेशा गरीब, किसान और समाज के वंचित वर्गों के लोग होते हैं।

रंजीत झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक से एक योजनाओं को जमीन पर लागू कर यह साबित किया है कि अगर नीयत में खोट नहीं हो और वंशवाद की जगह योग्यता को तरजीह मिले तो जनता से किये तमाम वादों को पूरा किया जा सकता है। इसीलिए विपक्ष को हमारी सलाह है कि जल्द से जल्द अपनी भ्रष्टाचार और वंशवाद की नीति छोड़ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मार्ग पर चलना शुरू कर दे, नहीं तो आने वाला समय इनके लिए और कठिन साबित होने वाला है।


Suggested News