जदयू का राजद सुप्रीमो पर हमला, कहा-अपनी करनी का फल भोग रहे हैं लालू...

जदयू का राजद सुप्रीमो पर हमला, कहा-अपनी करनी का फल भोग रहे हैं लालू...

PATNA : चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद रिम्स में इलाजरत है। इधर जेल प्रशासन ने लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक लगा दी है। लालू से मुलाकत पर लगी रोक के बाद सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। 

सोमवार को महागठबंधन नेताओ ने लालू प्रसाद के मुद्दे पर PM मोदी और CM नीतीश को घेरा था। महागठबंधन नेताओं ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए आरोप लगाया था कि लालू जी के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। 

विपक्षी नेताओं ने तो यहां तक आरोप लगा दिया था कि लालू प्रसाद यादव के साथ वैसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे पाकिस्तान की जेल में बंद हिंदुस्तानी कैदियों के साथ भी नहीं किया जाता है। नेताओं ने साफ-साफ कहा था कि वे इस मुद्दे को जनता के बीच ले जाएंगे और जनता की अदालत ही इस पर फैसला सुनाएगी।

इधर विपक्ष के इस आरोप के बाद आज जेडीयू प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव पिछड़ों की लड़ाई या कब्रिस्तान की घेराबंदी में जेल नहीं गए हैं, बल्कि अपनी करनी का सजा भोग रहे हैं।

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि

सरकार और देश संविधान से चलता है..किसी एक परिवार के संविधान से नही चलता...

लालू प्रसाद कोई पिछड़े वर्ग के आरक्षण की लड़ाई या कब्रिस्तान की घेराबंदी की मांग को लेकर आंदोलन चलाने के लिये जेल नही गए है...

ये घोटाला करने में अपनी करनी का फल भोग रहे..

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News