गिरिराज सिंह पर जदयू का बड़ा अटैक, कहा-केन्द्रीय मंत्री पद की गरिमा का रखें ख्याल

गिरिराज सिंह पर जदयू का बड़ा अटैक, कहा-केन्द्रीय मंत्री पद की गरिमा का रखें ख्याल

PATNA : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इनदिनों अपनी सहयोगी पार्टी जदयू पर हमलावर हैं। खासकर उनके निशाने पर सीएम नीतीश कुमार है। वे लगातार सीएम नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनपर बयानबाजी कर रहे है। 

इधर गिरिराज के इस हमले का जदयू की ओर से जवाब दिया गया है। जदयूके वरिष्ठ नेता ई. शंभूनाथ सिन्हा ने कहा है कि गिरिराज सिंह ने अपनी राजनीति स्व. कैलाशपति मिश्र और डॉ. सीपी ठाकुर जैसे नेताओं के खिलाफ ऊल-जलूल बयानों के सहारे ही चमकायी है, लेकिन एक केंद्रीय मंत्री होने के बाद भी अपना नाटकीय चाल-चरित्र पेश कर वे हंसी के पात्र बन जाते हैं। साथ ही वह समाज भी बेवजह निशाने पर आ जाता है, जिस समाज के लिए अब तक उनकी कोई उपलब्धि नहीं है।

शंभूनाथ सिन्हा ने कहा है कि एक सच्चे राजनेता चुपचाप जनता की सेवा करते है न की आत्महत्या करने जैसा बयान देकर अपने को हास्यास्पद बनाते हैं और केंद्रीय मंत्री पद की गरिमा का भी हनन करते हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह केन्द्रीय मंत्रिपरिषद की गरिमा का ख्याल रखें और उटपटांग बयानों से अपने आपको हास्यास्पद न बनाएं।

जदयू के वरिष्ठ नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने तो किसी का नाम लिये बगैर ही पहले कहा था कि कुछ लोग अलग बयान देते हैं और व्यक्तिगत रूप से मिलकर कुछ और सफाई देते हैं। ऐसे में गिरिराज सिंह का प्रतिक्रियावादी बयान यह साबित करता है कि मुख्यमंत्री ने जो भी कहा वह बिल्कुल सही कहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News