जेडीयू का बड़ा दावा : तेजस्वी की लीडरशिप हो गई है पूरी तरह फेल, चुनाव बाद बिखर जायेगा राजद

जेडीयू का बड़ा दावा : तेजस्वी की लीडरशिप हो गई है पूरी तरह फेल, चुनाव बाद बिखर जायेगा राजद

PATNA : प्रदेश की सत्तासीन जदयू ने बड़ा दावा किया है। जेडीयू ने राजद नेता तेजस्वी यादव के लीडरशिप को पूरी तरह से फेल करार देते हुए चुनाव बाद पार्टी के बिखर जाने का दावा किया है। 

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने दावा किया है कि इस चुनाव में लालू प्रसाद से नेतृत्व पाने वाले तेजस्वी यादव की लीडरशिप पूरी तरह फेल हो गयी है। तेजस्वी परिवार, पार्टी, गठबंधन के दल किसी को भी इकट्ठा नहीं रख पाये। 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कई पेच हैं। लालू प्रसाद द्वारा 30 वर्षों से बनाये गये संबंध तेजस्वी ने खराब कर लिये है। शकील अहमद सरीखे नेता को चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा नहीं बनाया गया। राजद में अली अशरफ फातमी, भाई वीरेन्द्र जैसे कई नेता नाराज हैं। चुनाव बाद महागठबंधन के सारे घटक राजद को छोड़कर चले जाएंगे और पार्टी बिखर जायेगी। 

त्यागी ने कहा कि एनडीए के पक्ष में जहां जनसमर्थन दिख रहा है। बिहार के मतदाता लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जनादेश दे रहे हैं। दावा किया कि वोटरों के रुख से जाहिर है कि वे अभी केन्द्र में नरेन्द्र मोदी तथा आगे बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनाना चाहते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News