बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू का बड़ा सवाल, बस खरीददारी का मास्टरमाइंड कौन है जवाब दीजिये

जदयू का बड़ा सवाल, बस खरीददारी का मास्टरमाइंड कौन है जवाब दीजिये

Patna : जदयू की ओर से आज एकबार फिर तेजस्वी  के बेरोजगारी रथ को लेकर हमला बोला गया है। बिहार सरकार के मंत्री व जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  यादव से बड़ा सवाल किया है। 

मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी जिस हाईटेक बस पर सवार होकर बेरोजगारी हटाने के लिए निकलन  वाले है वह एक बीपीएल के नाम पर है। इस मामले के खुलासा हुए 168 घंटा हो गया है। तेजस्वी  ने कहा था कि हमारे नेता इसका जवाब देंगे।लेकिन अबतक इस मामले पर राजद की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

गलत साबित कर हमपर करें मानहानि का दावा 

उन्होंने कहा कि हमारे खुलासे पर तेजस्वी बोले कि हम मूल मुद्दे से भटकाना चाहते हैं। लेकिन मैं तेजस्वी से कहना चाहता हूं कि हमारे पास सबूत और दस्तावेज मौजूद है। किस तरह से एक इंदिरा आवास के लाभार्थी के नाम पर बस की खरीद हुई है और इसमें कैसे फर्जीवाड़ा हुआ है। नीरज ने कहा कि अगर हमारे पास मौजूद दस्तावेज गलत है तो इसे वे साबित करें और हमपर मानहानि का केस करें। 

फ्रॉड का होगा केस

नीरज ने कहा  कि  आपने निरक्षर को भरमाकर बस खरीदवाया है।  आप पर 420 का मुकदमा भी दर्ज हो सकता है। तेजस्वी जी आपको बताना पड़ेगा कि बस में किसका पैसा लगा है,आपने जालसाजी कर बस खरीदा है। करोड़ से अधिक का बस है। वैसा व्यक्ति जो अपने लिए एक घर नहीं बना सकता। जो इंदिरा आवास का  खुद लाभार्थी हो वह करोड़े  का बस कैसे खरीद सकता है। इस बस  में  किसका पैसा लगा है यह आपको बताना पड़ेगा।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News