तेजस्वी पर जदयू का पलटवार : रंजीत कुमार झा ने बताया सेटेलाइट नेता, कहा- समय-समय पर राजनीतिक स्टंट करके प्रवास पर चले जाते हैं

तेजस्वी पर जदयू का पलटवार : रंजीत कुमार झा ने बताया सेटेलाइट नेता, कहा- समय-समय पर राजनीतिक स्टंट करके प्रवास पर चले जाते हैं

पटना. बिहार की शासन व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोलते हैं. इस बीच उन्होंन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा. इस पर जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष पर पटलवार किया है. रंजीत कुमार झा ने तेजस्वी को सेटेलाइट नेता बता दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सेटेलाइट नेता बन गये हैं, जो समय-समय पर राजनीतिक स्टंट करके प्रवास पर चले जाते हैं.

तेजस्वी सेटेलाइट नेता है

जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तीखी प्रतिक्रिया दर्ज करते हुए कहा है कि बिना सबूत के तेजस्वी यादव आरोप लगाते रहते हैं. रंजीत झा ने कहा कि तेजस्वी बिहार के लिए ‘सेटेलाइट नेता’ बन गये हैं, जो समय-समय पर राजनीतिक स्टंट करके प्रवास पर चले जाते हैं. उनके पास तथ्य हो न हो ज़बरदस्ती की दलील हर बात पर होती है.

तेजस्वी पवित्रता के कौन से कुंड में स्नान किया 

रंजीत झा ने कहा कि आज जब हमारी पार्टी के किसी मंत्री या विधायक पर कोई आरोप लगाया जाता है, तो बिना आरोप साबित हुए नेता प्रतिपक्ष फैसला सुना देते हैं और दोषी, अपराधी जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं, लेकिन जब अपनी बारी आती है, तो खुद को फंसाने की बात कह आरोप साबित होने तक साफ़ सुथरे बने रहने की गुहार लगाते फिरते हैं. आखिर पवित्रता के कौन से कुंड में उन्होंने स्नान कर लिया है कि उनको और उनके परिवार के सदस्यों को छोड़  कर उन्हें सब दोषी लगते हैं.

 तेजस्वी गंदी राजनीति करते हैं

रंजीत झा ने कहा कि जिस राजद सरकार के कार्यकाल की तेजस्वी दुहाई देते हैं, शायद उन्हें याद नहीं है कि उस दौर में शाम ढलने के बाद बिहार में सभ्य समाज के लोग घर से बाहर निकलने के बारे में सोच कर डर जाते थे. उन्होंने कहा कि अपने मन मुताबिक नेता प्रतिपक्ष जिस प्रकार हमारे मुख्यमंत्री को गन्दी राजनीतिक मंशा से हर बार घेरने का प्रयास करते रहते हैं. इसपर मैं उन्हें आगाह करना चाहता हूँ कि हमारे न्याय प्रिय मुख्यमंत्री दिन रात इस राज्य की जनता के अधिकार और उनके विकास को ध्यान में रखकर कार्य करते हैं.

उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू से लेकर विकास पुरुष जैसे उपनाम बिहार की जनता ने उन्हें प्यार से दिया है और नेता प्रतिपक्ष के गंदे राजनीतिक मंसूबों में पड़कर दिए गए खोखले बयानों से हमारे नेता की विकास यात्रा अवरुद्ध नहीं होने जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News