बिहारियों के नौकरी छूटने के सवाल पर जदयू का पलटवार - बही खाता लेकर बैठें नेता प्रतिपक्ष, फिर करें बात

बिहारियों के नौकरी छूटने के सवाल पर जदयू का पलटवार - बही खाता लेकर बैठें नेता प्रतिपक्ष, फिर करें बात

PATNA : एक साल में 15 लाख बिहारियों के नौकरी छूटने के नेता प्रतिपक्ष के सवाल पर जदयू ने बड़ा पलटवार किया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को ज्ञान देने हुए कहा है कि कुछ बोलने से पहले वही  बही खाता लेकर बैठे, फिर किसी मुद्दे पर अपनी बात रखे। नीरज कुमार ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष किन 15 लाख लोगों के नौकरी छूटने की बात कर रहे हैं। संगठित क्षेत्र से हैं या असंगठित क्षेत्र से हैं।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से वह संपति की हेराफेरी करते रहे हैं, उसी तरह भाषाई हेराफेरी कर रहे हैं। हमारी सलाह है कि वह जब भी कोई बयान दें तो तथ्यपरक दें, बिंदूवार तरीके से दें।

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को सलाह देते हुए कहा कि अपने माता पिता से जाकर पूछे कि उनके 15 साल में कितनी नियुक्ति की गई। सिर्फ 33 हजार शिक्षक और 19 हजार नियुक्ति अन्य विभागों में की गई। जबकि हमारी सरकार में हर थाने में महिला दारोगा नजर आती है। नीरज कुमार ने कहा कि वह बार बार डबल इंजन की सरकार करा रहे हैं, तो क्या वह खुद को होटवार इंजन कहना पसंद करेंगे।


नीतीश कुमार को हटाने के लिए 15 साल से कर रहे हैं हवन, नहीं बन रही है बात

नीरज कुमार ने कहा कि 2005 से बिहार मे हर दिया जाप किया जा रहा है कि कैसे नीतीश कुमार चले जाएं, लेकिन पता नहीं कैसा हवन कर रहे हैं कि इसका उन्हें कोई फायदा नहीं हो रहा है। नीतीश कुमार के काम को पूरी दुनिया ने सराहा है। नीतीश कुमार जनता के दिलों में राज करते है। उन्होंने कहा कि बिना हमारे हाड़ में हल्दी नहीं लग सकता है। यह सभी को समझ जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के द्वारा ललन सिंह और आरसीपी सिंह को सीएम मेटेरियल बताने पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारी पार्टी में सिर्फ एक नेता है वह है नीतीश कुमार।


Find Us on Facebook

Trending News