जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर पार्टी के अंदर घमासान जारी, जेडीयू प्रवक्ता ने कह दी यह बड़ी बात

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर पार्टी के अंदर घमासान जारी, जेडीयू प्रवक्ता ने कह दी यह बड़ी बात

PATNA : प्रशांत किशोर को जब से जेडीयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया तभी से उन्हें लेकर पार्टी के अंदर घमासान चल रहा है। पार्टी के बड़े नेता प्रशांत किशोर को लेकर कई बार सवाल खड़े चुके है। वहीं अब जेडीयू प्रवक्ता व नीतीश कैबिनेट में नये-नये मंत्री बने नीरज कुमार ने भी प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री सह जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि प्रशांत किशोर की अब बिहार में माया नहीं चलने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को गुमान था कि वे ही चुनाव जिताते हैं, लेकिन उनके रत्ती भर भी सहयोग के बिना लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।

वहीं प्रशांत किशोर के तृणमूल कांग्रेस से जुड़ने के सवाल पर नीरज ने कहा कि इस बारे में पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व निर्णय लेगा। 

बीजेपी और जेडीयू के बीच तनातनी के सवाल पर उन्होंने दावा किया कि बिहार में एनडीए एकजुट है और विधानसभा चुनाव में महागठबंधन दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाएगा। 

मंत्री ने कहा कि एनडीए में दरार की अफवाह विपक्ष फैला रहा है। जनता द्वारा नकारे गए लोगों के पास कुछ काम नहीं बचा है तो वे अब अफवाह फैलाने में लगे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सामाजिक न्याय के साथ विकास के एजेंडे पर बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News