नालंदा में भारी हंगामे के बीच जदयू का सांगठनिक चुनाव संपन्न, दूसरी बार जिलाध्यक्ष बनें बनारस प्रसाद सिन्हा

नालंदा में भारी हंगामे के बीच जदयू का सांगठनिक चुनाव संपन्न, दूसरी बार जिलाध्यक्ष बनें बनारस प्रसाद सिन्हा

NALANDA : बिहारशरीफ के बिहार क्लब में नालंदा जिला जदयू जिलाध्यक्ष का चुनाव भारी गहमागहमी के बीच संपन्न हो गया. चुनाव में एक बार फिर पूर्व जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद सिन्हा जिलाध्यक्ष चुने गए. चुनाव में बनारस प्रसाद सिन्हा को 156 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंदी शैलेंद्र कुमार को 102 और सुनील कुमार को मात्र 4 वोट मिले. 

आपको बता दें इस चुनाव को एक गुट के कार्यकर्ता स्थगित करने की मांग तो दूसरा गुट चुनाव कराने की मांग कर रहा था. दोनों गुटों ने सांसद की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना मिलते ही डीएसपी इमरान परवेज मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. बाद में प्रदेश कार्यालय के निर्देश के बाद वोटिंग पर मामला तय हुआ और वोटिंग की प्रक्रिया शुरू की गई. 

मतदान करने के लिए सांसद, विधायक, जिला पार्षद सदस्य और प्रखण्ड अध्यक्ष मिलकर कुल 300 कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनायी गयी थी. चुनाव के बाद एक बार फिर बनारस प्रसाद सिन्हा पर कार्यकर्ताओं ने अपनी आस्था जाहिर की और उन्होंनें 54 मतों से जीत हासिल की. जीत हासिल करने के बाद कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि जिसने भी हमें मत दिया और जिसने भी मत नही दिया. सबों को साथ लेकर पार्टी के हित में कार्य में कार्य करेंगे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News