बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के मोकामा दौरे पर जेडीयू का पॉलिटिकल वार,कहा-आप तो आर्थिक जालसाज को साथ लेकर मांझी के दिए दाग धोने गए थे.....

तेजस्वी के मोकामा दौरे पर जेडीयू का पॉलिटिकल वार,कहा-आप तो आर्थिक जालसाज को साथ लेकर मांझी के दिए दाग धोने गए थे.....

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज मोकामा के घोसवरी दौरे पर थे।वे वहां 2 महादलितों की हत्या के बाद परिजनों से मुलाकात करने गए थे।नेता प्रतिपक्षने पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात के बाद नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला।इसके बाद जेडीयू की तरफ से करारा पॉलिटिकल जवाब मिला है।

तेजस्वी जी आपको तो लॉ एंड ऑर्डर पर बोलने का हक नहीं

जनता दल यू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के घोसवरी दौरा पर कहा कि लालूवाद में राज्य के विभिन्न हिस्सों में समाज के कमजोर वर्गों,अत्यंत पिछड़ा दलित महादलित के निर्दोष लोगों का सैकड़ों की संख्या में सामूहिक नरसंहार कर दिया जाता था. लालूवाद की सरकार के दौर में समाज के कमजोर वर्गों के ऊपर किए गए हमले में दोषियों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता था। 

आप तो आर्थिक जालसाजी करने वाले अनिरूद्ध यादव को साथ ले गए

जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि जब अपने हीं सहयोगी जीतन राम मांझी ने दामन पर दाग दे दिया तो अब धब्बा मिटाने के लिए दलित महादलित के दरवाजा पर जा रहे हैं। तेजस्वी यादव अपने साथ पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव को ले गए थे।वही अनिरूद्ध यादव जो अतिपिछड़ा समाज से आने वाले मंगल पाल के साथ आर्थिक जालसाजी किया था।

बिहार की जनता से माफी मांगे तेजस्वी

निषाद ने कहा कि लालूवाद में राज्य में 118 छोटे-बड़े नरसंहार हुए थे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वीकार किया है की लालूवाद के दौर में जो गलतियां हुई हैं उसके लिए बिहार की जनता ने राजद को सजा दे दिया है।उन्होंने तेजस्वी यादव को सलाह देते हुए कहा कि कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में 118 नरसंहार हुए,इशके लिए वे अपनी ओर से बिहार की जनता से माफी मांगें।

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि सुशासन की सरकार में अपराध के मामले में बिना भेदभाव के पुलिस काम करती है.एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्राज मामलों की मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हर 6 महीने पर समीक्षा होती है. मीटिंग में एससी-एसटी परिवारों के ऊपर किए गए अत्याचार का अनुश्रवण कर सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं अपराधियों के ऊपर उचित कार्रवाई का मूल्यांकन किया जाता है.बिहार की सरकार न्याय के साथ विकास की अवधारणा के आधार पर काम करती है.


Suggested News