बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पीने के लिए यूपी गए थे जदयू के प्रदेश महासचिव, लौटते ही हो गए गिरफ्तार, पुलिस को दिखाने लगे अपना धौंस

शराब पीने के लिए यूपी गए थे जदयू के प्रदेश महासचिव, लौटते ही हो गए गिरफ्तार, पुलिस को दिखाने लगे अपना धौंस

GOPALGANJ : बिहार के मुख्यमंत्री भले ही शराबबंदी को सही मानते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के लोग बिहार में शराब की बिक्री नहीं होने के कारण परेशान हैं। ऐसे में उन्हें अपना शौक पूरा करने के लिए पड़ोस के राज्य में जाना पड़ रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि बिहार पुलिस ने जदयू के प्रदेश महासचिव संजय चौहान को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया गया कि वह यूपी से शराब पीकर बिहार लौट रहे थे। इसी दौरान बिहार की सीमा पर उन्हें पकड़ लिया गया।

बताया गया कि यूपी से शराब पीकर आ रहे जदयू के प्रदेश महासचिव सह पूर्व अध्यक्ष संजय चौहान को मीरगंज पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार जदयू नेता ने पहले यूपी और बिहार के सीमा पर तैनात एएलटीएफ टीम को अपनी सरकार का धौंस दिखाते हुए कहा कि हमारी सरकार है । जानते नहीं हो मैं कौन हूं। लेकिन एएलटीएफ टीम के सहायक दरोगा अर्जुन प्रसाद और होमगार्ड जवान अनिल कुमार और संतोष कुमार ने नेता की एक बात नहीं सुनी और उसे एकडेगा गांव के पास से शराब के नशे में गिरफ्तार कर मीरगंज थाने लेकर पहुंचे। एसआई अर्जुन प्रसाद ने बताया जब उसे पकड़ा गया तो पुलिस टीम का धमकाते हुए कहा कि जानते नहीं हो मैं कौन हूं। पुलिस ने कहा कि आप कौन है उसे पुलिस को क्या लेना देना है। बिहार में आपकी सरकार ने ही शराब बंदी की है। फिर आप शराब पीकर नशे में है। उसके साथ की होमगार्ड के जवानों के धक्का मुक्की करने लगे। एएलटीएफ टीम ने शराब के नशे में गिरफ्तार जदयू नेता सहित दो लोगों को मीरगंज थाना को सौंप दिया। गिरफ्तार जदयू नेता को मीरगंज पुलिस ने हाजत के बजाय थाने में बेंच पर बैठा। गुरुवार को गिरफ्तार जदयू नेता को न्यायालय भेजा गया।


 जदयू नेता ने मुंह को मीडिया को देख ढक लिया
मीरगंज थाना में जदयू नेता की गिरफ्तारी होने की सूचना मिलने पर मीडिया को देख प्रदेश महासचिव ने न्यायालय जाने के क्रम में अपना मुंह पहचान छिपाने के मुंह ढ़क लिया। जिसमें स्थानीय चौकीदार भी उसे मीडिया से बचाने में सहयोग करते रहा। हालांकि मीडिया को उनके समर्थकों द्वारा फोटो खिंचने से मना किया जा रहा था। कई समर्थक तो कहा कि बाद में आप लोगों से मिलते है।


भाजपा नेता ने किया व्यंग्य - जदयू के नेता ही पी रहे शराब
वहीं भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री का शराब बंदी का पलीता उनके नेता ही लगा रहे है। प्रदेश महासचिव के नशे में पकड़ जाने के बाद श्री तिवारी ने कहा कि मुख्य मंत्री जी बिहार में क्या हो रहा है। बिहार में प्रतिदिन शराब की खेप आ रही है। होम डिलीवरी हो रही है। शराब की आड़ में सफेदपोश लोग मालामाल हो रहे है।

Suggested News