लालू के चुनाव प्रचार पर जदयू का तंजः दोनों बेटों ने निकाल दिया पार्टी का ‘कचूमर’, जल्दी हो जाएगा राजद का ‘विसर्जन’!

लालू के चुनाव प्रचार पर जदयू का तंजः दोनों बेटों ने निकाल दिया पार्टी का ‘कचूमर’, जल्दी हो जाएगा राजद का ‘विसर्जन’!

PATNA: लालू यादव के बिहार वापस लौटते ही सियासत की धुरी उनके इर्द-गिर्द घूम रही है। लगातार उनके चुटीले बयान और उसके पलटवार चर्चा में है। हाल की बात करें तो लालू प्रसाद यादव द्वारा ईजाद किया गया ‘भकचोन्हर पॉलिटिक्स’ ट्रेंड में है। अब उनके चुनाव प्रचार करने को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। इसको लेकर जदयू प्रवक्ता ने ट्वीट कर हमला बोला है।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा ने ट्वीट कर लालू यादव के चुनाव प्रचार में शामिल होने को लेकर तंज कसा है। उन्होनें लिखा है- कचूमर तो आपकी पार्टी का आपके दोनों बेटों ने मिलकर निकाल दिया है लालू जी। नहीं तो आप स्वास्थ्य लाभ छोड़ कर यूं चुनाव प्रचार में नहीं आते। ये दर्शाता है कि आप लोग कमजोर है और आत्मविश्वास की कितनी कमी है। जल्दी ही राजद का विसर्जन कर देंगे आपके दोनों लाल। विश्वास न हो तो तेजू भैया का ट्वीट देख लीजिए। ट्वीट के जरिए प्रदेश प्रवक्ता ने जहां राजद की अंदरूनी लड़ाई पर हमला बोला है, वहीं लालू यादव की खराब सेहत के बावजूद पार्टी में सक्रियता पर निशाना साधा है।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा ने लालू यादव को जवाब देते हुए कहा है कि आपके ही दोनों बेटे जिस तरह से अंदरूनी तौर पर लड़ाई पाले बैठे हैं, उससे पार्टी को खासा फर्क तो पड़ ही रहा है। इसके अलावा उनमें आत्मविश्वास की इतनी कमी है कि आपके बिना वह चुनाव प्रचार में खुद को सक्षम नहीं समझते। हालांकि लालू यादव का स्वास्थ्य अभी भी नरम है और वह केवल उपचुनाव में प्रचार करने के लिए पटना पहुंचे है। जिससे साफ साबित होता है कि उनके बिना पार्टी किसी काम की नहीं है। उनके बेटों से पार्टी संभलने वाली नहीं है। यदि उन दोनों पर जिम्मेवारी छोड़ दी गई, तो दोनों जल्द ही राजद का विसर्जन कर देंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News