JDU का अजीबोगरीब बयान, राजधानी पटना में 'जल कर्फ्यू' के लिए सीएम नीतीश नहीं हैं जिम्मेदार,बाढ़ पर नहीं हो राजनीति

 JDU का अजीबोगरीब बयान, राजधानी पटना में 'जल कर्फ्यू' के लिए सीएम नीतीश नहीं हैं जिम्मेदार,बाढ़ पर नहीं हो राजनीति

PATNA: बिहारवासी बाढ़ और जलजमाव से त्राहिमाम कर रहे हैं।सूबे की बात छोड़ दीजिए राजधानी के लोग पानी- पानी हो गए हैं। हजारो लोग अब भी पानी में घिरे हुए हैं। आधे दर्जन मोहल्लों में नावें चल रही है।

राजधानी पटना की ये स्थिति हो गई है कि मानो जल कफ्यू लगा हो।लोग अपने-अपने घरों में दुबके हुए हैं।सरकार के तमाम दावे अबतक फेल साबित हुए हैं।उधर इस पर राजनीति शुरू हो गई है। पटना में सरकारी सिस्टम के फेल होने के बाद लोगों के निशाने पर एक बार फिर से नीतीश कुमार हैं।विपक्षी नेताओं ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा है कि जब आपने 15 सालों में राजधानी पटना के ड्रेनेज सिस्टम को दुरूस्त नहीं कर सके तो यह कैसा विकास हुआ है? आप राजधानी पटना को कैसा स्मार्ट बना रहे हैं,जहां दो दिनों की बारिश में पचासो हजार लोग अपने घरों में फंसे हैं।

राजधानी पटना की ये स्थिति होने पर जेडीयू की सहयोगी बीजेपी के नेताओं ने भी दबी जुबान से नीतीश कुमार पर हमला बोला है।जवाब में जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि पानी से तबाही के लिए नीतीश कुमार जिम्मेदार नहीं है।उन्होंने आगे कहा कि अगर उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जिम्मेवार नहीं हैं तो फिर बिहार के मुख्यमंत्री कैसे जिम्मेवार हो गए? त्यागी ने कहा कि बाढ़ पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News