बीजेपी एमएलसी ने बोला सीएम नीतीश पर हमला तो बिफरी जेडीयू ने की भाजपा नेतृत्व से कार्रवाई की मांग

बीजेपी एमएलसी ने बोला सीएम नीतीश पर हमला तो बिफरी जेडीयू ने की भाजपा नेतृत्व से कार्रवाई की मांग

PATNA : बिहार में बीजेपी और जेडीयू के नेताओं के बीच तलवारें खींच गई हैं। एक बार फिर से बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगाया है। सच्चिदानंद राय ने कहा है कि सीएम नीतीश की नीयत पर शक होता रहता है। 

सच्चिदानंद राय ने कहा कि उन्होंने विवादित बयान देने के लिए अपने नेताओं को खुली छूट दे रखी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने खुद ही लोकसभा चुनाव के दौरान विवादित बयान दिया था। उस वक्त उन्हें ये कहने की क्या जरुरत थी हम 35A और धारा 370 पर भाजपा के स्टैंड का समर्थन नहीं करते है? बीजेपी एमएससी ने कहा कि बीजेपी के नेता संयमित भाषा का प्रयोग करते हैं जबकि जेडीयू के बलियाबी जैसे नेता जिस तरह का बयान दे रहे हैं उसे देखकर लगता है कि ऐसे नेताओं के सिर पर शीर्ष नेताओं का हाथ है।

सच्चिदानंद राय के बयान पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संजय सिंह ने भाजपा नेतृत्व से अविलंब सच्चिदानंद राय पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

संजय सिंह ने कहा कि सच्चिदानंद जी, आसमान पर थूकने का प्रयास करने वालों का अंजाम तो आपको पता होगा ना? इंसान के बाद धरती पर सबसे वफादार कौन है इसकी जानकारी तो होगी आपको? अगर नहीं है तो इतना मालूम कर लीजिए की कभी-कभी कूदने वाले ना घर के रहते हैं और ना ही घाट के।

संजय सिंह ने कहा कि महत्वकांक्षा तो अच्छी बात है लेकिन अति महत्वकांक्षा बहुत खतरनाक होता है। ज़रा बोलिये तो अपनी औकात को देखकर , ये वक्त है और वक्त को बदलते वक्त नहीं लगता ।

Find Us on Facebook

Trending News