नटवर लाल हैं शिवानंद तिवारी…लालू यादव की पालकी ढोते-ढोते अब उनके बेटा का भी ढोने लगे

नटवर लाल हैं शिवानंद तिवारी…लालू यादव की पालकी ढोते-ढोते अब उनके बेटा का भी ढोने लगे

PATNA: जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पर पलटवार किया है। संजय सिंह ने कहा कि झूठ बोलने का सी एंड एफ यानी कैरी एंड फारवर्ड ले चुके है शिवानंद तिवारी । लालू यादव की पालकी ढोते ढोते अब उनके बेटों का भी ढोने लगे हैं। उनके आज के बयान से ये साबित हो गया है कि मानसिक रूप से शिवानंद तिवारी कितने बीमार हो गए है। बता दें कि इससे पहले शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश पर हमला बोला था अब उसी का जवाब संजय सिंह ने दिया है।

संजय सिंह ने कहा कि  शिवानंद तिवारी नटवरलाल हैं। जब नटवरलाल मरा था तो उसकी आत्मा शिवानंद तिवारी के शरीर में प्रवेश कर गई थी, तभी तो सिर्फ ये अपना फ़ायदा ही देखते है। कभी भी शिवानंद तिवारी को सामाजिक नेता नहीं माना गया है ये अक्सर राजनीति में पिछलगुआ बन कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि मौक़ा परस्त शिवानंद तिवारी के हाड में हल्दी नीतीश कुमार ने लगवाया है। 1996 में समता पार्टी से एमएलए बनवाया,  फिर 2008 में जेडीयू के तरफ से राज्यसभा सांसद बना कर देश के उच्च सदन में भेजा।नीतीश कुमार के बदौलत ही शिवानंद तिवारी पोलिटिकल सर्वाइव कर पाए थे। लेकिन ये किसी के नहीं हो सकते है। अपने लाभ के लिएशिवानंद तिवारी जैसा व्यक्ति किसी स्तर तक नीचे गिर सकता है ।

संजय सिंह ने कहा कि  शिवानंद तिवारी के बारे जब इतिहास में थोड़ी चर्चा होगी तो उन्हें आस्तीन के सांप के रूप में जाना जाएगा। राजनीति के आस्तीन के सांप है शिवानंद तिवारी। जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है ।

उन्होंने कहा कि शिवानन्द तिवारी लालू यादव के बारे कहते थे कि ये मेरा झोला ढोता था। कभी  लालू यादव के बारे कहते थे कि यदि लालू यादव देश का प्रधानमन्त्री बनेगा तो ये देश को बेच देगा ।आज लालू यादव के गुण गाने वाले शिवानंद तिवारी ये कैसे भूल सकते है कि उन्होंने लालू यादव के बारे कहा था कि इसका एक हाथ पांव पर और दूसरा हाथ गर्दन पर रहता है।   शिवानंद तिवारी जैसे व्यक्ति कभी भी किसी के लिये ईमानदार नही हो सकते है । इनके शब्दकोश में ईमानदारी जैसा शब्द ही नहीं है ।

Find Us on Facebook

Trending News