बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू सांसद बीजेपी प्रत्याशी को हराने की कर रहे अपील, ऑडियो वायरल.....

जदयू सांसद बीजेपी प्रत्याशी को हराने की कर रहे अपील, ऑडियो वायरल.....

पटना... बिहार एनडीए में अंदर ही अंदर भारी विरोध है। स्थिति ऐसी हो गई है कि बीजेपी के नेता जहां जेडीयू कैंडिडेट को हराने में जुटे हैं, वहीं अब जेडीयू के नेता भी खुलकर मैदान में उतर गए हैं और बीजेपी कैंडिडेट को हराने की अपील कर रहे हैं। जेडीयू सांसद का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कार्यकर्ताओं से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ एक निर्दलीय को वोट करने की अपील कर रहे। सांसद महोदय तो यहां तक कह रहे हैं कि वे निर्दलीय के पक्ष में प्रचार भी कर रहे हैं।

दरअसल भागलपुर के जेडीयू सांसद अजय मंडल फोन पर एक जेडीयू कार्यकर्ता से बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान जेडीयू सांसद कार्यकर्ताओं को पीरपैंती के बीजेपी प्रत्याशी की जगह एक निर्दलीय प्रत्याशी को वोट करने की अपील कर रहे हैं।वे  यहां तक कह रहे हैं कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष जनसंपर्क भी कर रहे हैं।जदयू के सांसद वायरल ऑडियो में यह भी कह रहे कि बीजेपी लोजपा के साथ मिली हुई है। इसका प्रमाण यही है कि लोजपा ने जेडीयू प्रत्याशी के खिलाफ कैंडिडेट उतार दिया लेकिन जहां से बीजेपी का कैंडिडेट है वहां उम्मीदवार नहीं दिया है। इसका मतलब साफ है कि लोजपा बीजेपी के अनुसार चल रही है। ऐसे में आप लोग बीजेपी कैंडिडेट की बजाय निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में वोट करिए।

यह ऑडियो सामने आने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील मोदी ने पीरपैंती जाकर जनसभा के दौरान जेडीयू सांसद को चेताते हुए कहा कि वे गठबंधन विरोधी काम करना बंद करें।

हालांकि जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने कहा है कि हम एनडीए के साथ हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कुछ गलतफहमी हो गई होगी ।मैंने कोई भी गठबंधन विरोधी कार्य नहीं किया है।


Suggested News