जदयू संसदीय दल के नेता उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे शेखपुरा, कहा कहीं से कोई थर्ड फ्रंट नहीं दिख रहा है

जदयू संसदीय दल के नेता उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे शेखपुरा, कहा कहीं से कोई थर्ड फ्रंट नहीं दिख रहा है

SHEKHPURA : जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आज शेखपुरा पहुंचे. जहां जदयू जिलाध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी की अगुवाई में जदयू कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा का भव्य स्वागत किया. यहां आने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने चेवाड़ा और अरियरी प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया. वही शेखपुरा शहरी क्षेत्र के गिरीहिंदा और दल्लू चौक पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने को लेकर पूरे राज्य में भ्रमण किया जा रहा है. जहां से लोगों का फीडबैक लिया जा रहा है. वही थर्ड फ्रंट के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कहीं से भी कोई थर्ड फ्रंट नहीं दिखाई पड़ रहा है. 


बताते चलें की जदयू में अपनी पार्टी का विलय करने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा लगातार बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. साथ ही संगठन को मजबूत करने के साथ नीतीश सरकार की योजनाओं और पार्टी की विचारधारा की जानकारी लोगों को देने में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज उपेन्द्र कुशवाहा शेखपुरा पहुंचे. जहाँ उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News