प्रशांत किशोर के खिलाफ JDU MLC नीरज ने ही खोल दिया मोर्चा, कहा- किसी को भ्रम में नहीं रहना चाहिए

पटना- जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के खिलाफ उनकी ही पार्टी के प्रवक्ता ने मोर्चा खोल दिया है.जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पीके के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है. नीरज कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है. उन्होंने बिना नाम लिए हुए प्रशांत किशोर को कहा कि किसी को भ्रम में नहीं रहना चाहिए. 

 नीरज कुमार ने कहा कि जो उन्होंने चर्चा कि है वो एक राजनीतिक कार्यकर्ता की इक्षाशक्ति को बढ़ाने की है पर महवपूर्ण पक्ष ये है कि राजनीतिक कार्यकर्ता अपनी नीतिओं के आधार पर बनता है. नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक साख कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के प्यार के बदौलत कोई एमएलए एमएलसी बनता है. नीरज कुमार ने कहा कि किसी को भ्रम के जाल में नहीं रहना चाहिए. पार्टी के नीतियों से कोई नेता बनता है कोई बनाता नहीं है.आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने कल कहा था कि जब वे सांसद ,विधायक और विधान पार्षद बना सकते हैं तो फिर मुखिया और सरपंच क्यों नहीं बना सकते .दरसअल प्रशांत किशोर कल मुजफ्फरपुर में यूथ को संबोधित कर रहे थे.इस दौरान उन्होंने यह बात कही थी.

2 दिन पहले भी प्रशांत किशोर को देनी पड़ी थी सफाई
दरसअल प्रशांत किशोर ने कुछ दिन पहले उद्धव ठाकरे से मुलाकत की थी.इसको लेकर 2 दिन पहले जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सवाल उठा था.इसके बाद पीके ने सीएम नीतीश की मौजूदगी में काफी देर तक अपनी सफाई दी थी. जदयू में पीके की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अभी हाल में NDA की रैली में भी उनकी मौजूदगी नहीं दिखी.सिर्फ रैली ही नहीं बल्कि कहीं किसी पोस्टर में भी प्रशांत किशोर नजर नहीं आये. अब एक बार जदयू नेताओX की तरफ से सीधे PK को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में समझा जा सकता है कि जदयू में पीके की क्या स्थिति रह गयी है?

Find Us on Facebook

Trending News