बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप के एफबी पोस्ट पर जेडीयू का डबल अटैक, नीरज ने ली चुटकी तो संजय ने कहा घर का भेदी लंका ढाये

तेजप्रताप के एफबी पोस्ट पर जेडीयू का डबल अटैक, नीरज ने ली चुटकी तो संजय ने कहा घर का भेदी लंका ढाये

पटना- तेजप्रताप यादव के फेसबुक पोस्ट के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने लगी है. जेड़ीयू तेजप्रताप यादव के फेसबुक पोस्ट को राजनीतिक मुद्दा बनाने के मूड में है. जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह और नीरज कुमार ने इस मुद्दे को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा है.

JDU-SPOKESMAN-EERAJ-AND-SANJAY-ATTACK-ON-TEJPRATAP3.JPG

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर तेजप्रताप यादव पर चुटकी ली है. नीरज कुमार ने तेजप्रताप से पूछा है कि क्या भतीजा सब ठीक है न? नीरज ने आगे के ट्वीट में लिखा है कि चाचा का इंट्री बंद करने से पहले खुद का इंट्री बचाने का जुगाड़ कीजिए.नीरज कुमार ने ट्वीट भोजपुरी में किया है. उन्होंने आगे ट्वीट में लालू यादव को दुर्योधन बताया है और कहा है कि धृतराष्ट्र ने दुर्योधन के छोटे वाले को गद्दी दे दिया है. तब तो घर में महाभारत होना ही है.
JDU-SPOKESMAN-EERAJ-AND-SANJAY-ATTACK-ON-TEJPRATAP2.jpg

वहीं जेड़ीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने इस मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव पर हमला किया है. संजय सिंह इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए हैं. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी यादव जी, एक कहावत तो सुनी होगी की घर का भेदी लंका ढाये.अब धीरे-धीरे आपको इस कहावत का चरितार्थ होना दिख रहा होगा. संजय सिंह ने आगे लिखा है कि दुराचार की लंका के विनाश का अंतिम कारण विभीषण ही बना था.आपको बता दें कि सोमवार को तेजप्रताप यादव के फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वो राजनीति से संन्यास लेने वाले हैं साथ ही तेजप्रताप ने दो नेताओं पर यह आरोप लगाया था कि उनको बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ाई जा रही है. हालांकि तेजप्रताप यदाव ने सोमवार की शाम में ही बयान देकर कहा कि  मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया था और बीजेपी अफवाह फैलाना चाहती है.

Suggested News