जेडीयू ने तेजस्वी को बताया 'पॉलिटिकल टूरिस्ट' ,कहा- घूमने से कोई फायदा नहीं मिलने वाला... विस की सभी 5 सीटों पर एनडीए की होगी जीत

जेडीयू ने तेजस्वी को बताया 'पॉलिटिकल टूरिस्ट' ,कहा- घूमने से कोई फायदा नहीं मिलने वाला... विस की सभी 5 सीटों पर एनडीए की होगी जीत

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज से विधानसभा उप चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।आज वे दरौंदा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे।तेजस्वी के चुनाव प्रचार पर जेडीयू ने बड़ा अटैक किया है।पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने तेजस्वी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि वे राजनीतिक पर्यटक हैं,वे एक बार फिर से घूमने के लिए निकले हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा कि उनको बिहार से क्या मतलब है।अगर उनको बिहार से मतलब होता तो वे यहां रहकर राजनीति करते और जनता के सुख-दुख के साथी बनते।

लेकिन तेजस्वी यादव पर्यटक की तरह बिहार आते हैं।आज वे चुनाव प्रचार में गए हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।जेडीयू दरौंदा समेत सभी 4 सीटों पर जबकि एनडीए सभी पांच सीटों पर चुनाव जीतेगी।इसमें कहीं कोई शंका नहीं है।जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है।इक्के-दुक्के नेताओं की बयानबाजी से जेडीयू-बीजेपी के रिश्ते खराब होने वाले नहीं हैं।बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तो एक नेता को बयानबाजी नहीं करने को कहा है।ऐसे में अब कहीं कोई गतिरोध नहीं है।

राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में एक लोकसभा सीट और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। जेडीयू-बीजेपी के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं।लेकिन अभी एनडीए का संयुक्त चुनाव प्रचार का शिड्यूल नहीं बना है।


Find Us on Facebook

Trending News