जदयू प्रवक्ता ने दी अनंत सिंह को चुनौती, कहा-कल उनके पैतृक गांव में बतायेंगे उनकी औकात

PATNA : जदयू विधान पार्षद व प्रवक्ता नीरज कुमार ने एकबार फिर मोकामा विधायक अनंत सिंह को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि अपने को बाहुबली बताने वाले को उनके पैतृक गांव में ही कल बुधवार को उनकी औकात बतायेंगे। 

दरअसल आज पंडारक में जदयू की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह और नीरज दोनो पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत के क्रम में नीरज एक बार फिर मोकामा विधायक पर आक्रमक नजर आए। 

नीरज ने अनंत सिंह पर प्रहार करते हुए कहा कि वे अपने को बाहुबली और न जाने क्या-क्या कहते है। लेकिन हकीकत यह है कि उन्हें अपने पैतृक गांव में आने में डर लगता है। उन्होंने कहा कि कल तथाकथित बाहुबली के पैतृक गांव लदमा में ही मीटिंग का आयोजन होने जा रहा है। उस मीटिंग में उनके कारनामों और राजनीति की लपंटगिरि करने वाले की सारी कारगुजारियों से वहां की जनता को अवगत कराया जायेगा। 

बताते चले कि मोकामा विधायक अनंत सिंह ने मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसे लेकर पिछले दिनों उनके द्वारा रोड शो का आयोजन किया गया था। अनंत सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान और रोड शो के बाद से जदयू के तेवर तल्ख हो गए है। खासकर नीरज उनपर खासे आक्रमक नजर आ रहे है। 

बाढ़ से कुमार कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News