भारत बंद को लेकर जदयू ने राजद पर साधा निशाना, प्रवक्ता बोले- नहीं सुधरेंगे जंगलराज के बचे-खुचे लठैत!

भारत बंद को लेकर जदयू ने राजद पर साधा निशाना, प्रवक्ता बोले- नहीं सुधरेंगे जंगलराज के बचे-खुचे लठैत!

पटना. केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों ने भारत बंद किया है. बिहार में लेफ्ट के साथ-साथ महागठबंधन की पार्टियां राजद और कांग्रेस ने भी इस बंद को समर्थन किया है. इसमें बिहार से जुड़े सवालों को भी महागठबंधन ने जोड़ा है. वहीं राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया बंद के विरोध में जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर निशाना साधा है.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए राजद को लेकर कहा कि कहा कि बंद के नाम पर हुड़दंग! वाह @RJDforIndia ! कहीं टायर जला रहे, तो कहीं ट्रेन रोक रहे! मारपीट, लोगों को डराना-धमकाना। मतलब कभी नहीं सुधरेंगे जंगलराज के बचे-खुचे लठैत!.'

वहीं नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि  'राजनीतिक बहरूपिया  @yadavtejaswi ने एक बार फिर अपना रंग दिखाया. तथाकथित आंदोलन के दिन व आज भी फरार है. जहाँ बीज उत्पादन होता था उसे बंद कर चरवाहा विद्यालय खोलने का ढोंग रचाया. घड़ियाली आंसू बहाकर तथाकथित आंदोलन के लिए राजनीतिक पैरोल पर पार्टी के नेताओं को तथाकथित आंदोलन के लिए बहाल किया.

बता दें कि राजधानी पटना समेत बिहार के 15 जिलों में आंदोलनकारियों ने यातायात को बाधित किया है. कटिहार, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, सहरसा, बेगूसराय, बेतिया, समस्तीपुर, भोजपुर, नालंदा, सीवान, बक्सर, जहानाबाद, अरवल और वैशाली में महागठबंधन के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए. सड़कों पर टायर जलाकर आगजनी की और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर किसान विरोधी कानूनों को वापस लेने की मांग की.


Find Us on Facebook

Trending News