बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप ने कहा लालू परिवार में कोई समस्या नहीं तो संजय ने कहा खंड- खंड होगा RJD

तेजप्रताप ने कहा लालू परिवार में कोई समस्या नहीं तो संजय ने कहा खंड- खंड होगा RJD

पटना- लालू परिवार में टूट की खबर के बाद सियासी गलियारे में हलचल मच गई. लालू यादव की बेटी और सांसद मीसा भारती के बयानों के आधार पर ये खबर तेजी से फैल गई की तेजस्वी और तेजप्रताप में मनमुटाव चल रहा है.

हालांकि ऐसी खबरों को मीसा भारती ने खुद खंडन भी किया और कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. खैर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले में कोई सफाई तो नहीं दी लेकिन बड़े भाई तेजप्रताप यादव आगे आए. तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि लालू परिवार में कोई समस्या नहीं है और न ही राजद में.

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के बीच मनमुटाव की खबरों में सत्ता पक्ष को भी हमला करने का मौका दे दिया. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि इंतजार कीजिए खण्ड खण्ड होगा आरजेडी. आपको बता दें कि सोमवार को मनेर में मीसा भारती ने लिट्टी चोखा पार्टी के दौरान कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए कुछ उदाहरण दिया था. जिसके बाद यह खबर तेजी से फैली की तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच मनमुटाव चल रहा है. इससे पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं. राजनीतिक जानकारों की माने तो मीसा भारती या तेजप्रताप यादव भले ही सबकुछ ठीक होने की बात कर लें कि लेकिन अंदरखाने सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Suggested News