जेडीयू प्रवक्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार की आम जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया हवन-पूजा

जेडीयू प्रवक्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार की आम जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया हवन-पूजा

पटना. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक, अभिषेक झा, सुहेली मेहता,अरविंद निषाद एवं प्रदेश सचिव हिमांशु पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोविड पॉजिटिव होने के उपरांत उनके उत्तम स्वास्थ तथा कोविड की तीसरी लहर से बिहार की आम आवाम की सुरक्षा के लिए पटना के पटेल नगर में आम लोगों के साथ कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए पूजा हवन किया।

नेताओं ने ईश्वर से प्रार्थना की कि कोविड कि इस मुश्किल घड़ी में संपूर्ण विश्व का कल्याण हो और बिहार वासियों को इतनी ताकत मिले कि जिस तरह से कोविड की पिछली लहर का मुकाबला किया गया था। ठीक उसी तरह से यह लहर भी जल्द से जल्द समाप्त हो और किसी को भी क्षति न पहुंचे।

प्रवक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता की सेवा करते हुए कोविड पॉजिटिव हुए। अभी होम आइसोलेशन में डॉक्टर्स के परामर्श में हैं। बिहार वासियों की शुभकामनाओं और दुआओं से बहुत जल्द स्वस्थ होकर जनता की सेवा के लिए जनता के बीच होंगे।

साथ ही प्रवक्ताओं में आम लोगों से अपील की कि सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाए। वैक्सीनेशन की रफ्तार को और तेज गति मिले ताकि, इस खतरे और विपरीत समय से हम सभी लोग बाहर आ सके।


सांसद ने सूर्यधाम में किया हवन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर नालंदा जिले के सूर्यनगरी औगांरी धाम में जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार द्वारा हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर उन्होंने पूरे भारतवर्ष से कोरोना मुक्त बनाने की कामना भगवान सूर्य से की। हवन कार्यक्रम में जदयू सांसद के अलावे कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया। इस मौके पर सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद आज हमलोगों ने उनके जल्द से स्वास्थ्य लाभ व दुनिया भर से लोगो को कोरोना मुक्त होने की कामना के लिए हवन किया है।

Find Us on Facebook

Trending News