बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का पूर्वीचंपारण दौरा,कहा- संगठन विस्तार को लेकर कर रहे जिलों का दौरा

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का पूर्वीचंपारण दौरा,कहा- संगठन विस्तार को लेकर कर रहे जिलों का दौरा

MOTIHARI: संगठन विस्तार को लेकर दो दिवसीय दौरे पर पूर्वी चंपारण में आए जदयू के प्रदेश अध्यक्ष् उमेश सिंह कुशवाहा ने MLC चुनाव के देरी होने पर कन्नी काटते हुए कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक है .जल्द ही सब क्लियर हो जाएगा । पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का गुरूवार से ही जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज पार्टी के युवा नेता रंजन सिंह पटेल द्वारा उनके आवास पर भव्य स्वागत किया गया ।

पार्टी के कार्यकर्त्ता  सैकड़ो बाइक से जत्था निकाल कर नारेबाजी करते हुए उन्हें लेकर आए फिर एक सम्मान समारोह का आयोजित कर अपने प्रदेश अध्यक्ष् को सम्मानित किया गया । इस कार्यक्रम में सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे ।

वही पत्रकारों को संबोधित करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि उनका दौरा संगठन विस्तार को लेकर हो रहा है. डीजल पेट्रॉल के बढ़ते दाम को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार ऐथनॉल उत्पादन को लेकर बढ़ावा दे रही है ताकि किसानों को भी इससे लाभ हो। MLC चनाव में देरी के सवाल पर वे कन्नी काटते हुए जवाब दिया की NDA में सबकुछ ठीक है।कोई किंतु-परंतु नहीं है सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है और समय आने पर ये काम भी जल्द हो जाएगा ।

Suggested News