काम नहीं करनेवाले जिधाध्यक्षों की होगी छुट्टी, बैठक में जदयू प्रदेश अध्यक्षों ने साफ कर दिया - नहीं करुंगा बर्दाश्त

काम नहीं करनेवाले जिधाध्यक्षों की होगी छुट्टी, बैठक में जदयू प्रदेश अध्यक्षों ने साफ कर दिया - नहीं करुंगा बर्दाश्त

बिहार में अपने संगठन को मजबूत करने के जदयू जल्द ही जिलों में बड़ा बदलाव कर सकती है। इस बात के संकेत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दिए है। जदयू प्रदेश कार्यालय में सूबे के सभी जिलों के प्रभारियों और जिलाध्यक्ष के साथ बैठक कर रहे उमेश कुशवाहा ने साफ कर दिया कि जिस जिले में पार्टी के प्रदर्शन खराब होगा, वहां जिलाध्यक्षों पर कार्रवाई पर करने से किसी प्रकार की गुरेज नहीं की जाएगी। 

इस दौरान JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि JDU संगठन को धारदार बनाने और राज्य के जिला प्रखंड, पंचायत और बूथ स्तर तक मजबूत बनाने का लगातार अभियान चला रही है। पार्टी को भरोसा है कि आने वाले समय में पार्टी ने जो लक्ष्य निर्धारित किया है, उसे पूरा करेगी और पूरे प्रदेश में संगठन की मजबूती और विस्तार करने का जो पार्टी का लक्ष्य है। उसमें पार्टी को निश्चित रूप में सफलता मिलेगी।

हर गांव में बनेगे कमिटी

JDU प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। जिसमें हर गांव में 10 प्रतिष्ठित लोगो की एक कमिटी बनेगी। 2024 लोकसभा और 2025 विधानासभा चुनाव को लेकर तैयारी अभी से ही शुरु करने को कहा गया। इसको लेकर गांव स्तर तक पार्टी को बनाया मजबूत जाएगा।  प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बड़ा बयान बडा बयान देते हुए कहा कि असक्षम जिला अध्यक्षों को हटाया जाएगा, जो जिला प्रभारी बेहतर काम नही कर रहे उन्हें भी हटाया जाएगा। वही, बेहतर काम करने वालो को सम्मानित किया जाएगा।

अगले माह बड़े स्तर पर मनेगी कर्पूरी जयंती

इस दौरान इस बात की घोषणा की गई कि JDU की तरफ से 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर जयंती मनाया जाएगा, बिहार के हर प्रखंड में कर्पूरी जयंती मनाया जाएगा। इस मौके पर JDU नवनिर्वाचित अतिपिछडा वर्ग के मुखिया सरपंच को सम्मानित करेगा। माना जा रहा है कि इस बहाने पार्टी को पिछड़ो से जोड़ने की कोशिश की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News