जेडीयू स्टाइल में सुशील मोदी ने बिहार में NRC लागू होने के मसले पर अपने हीं नेताओं को सुना दिया, जानिए क्या कहा...

जेडीयू स्टाइल में सुशील मोदी ने बिहार में NRC लागू होने के मसले पर अपने हीं नेताओं को सुना दिया, जानिए क्या कहा...

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गिरिराज सिंह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं की मांग को खारिज कर दिया है।यूं कहें कि सुशील मोदी ने एक बार फिर से बीजेपी नेताओं से अलग राह पकड ली है। रांची में एक निजी टेलिविजन चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए मोदी ने स्पष्ट कर दिया कि बिहार में एनआरसी लागू करने का कोई विचार नहीं है।

गौरतलब है कि असम में एनआरसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने सबसे पहले एनआरसी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि बिहार में खासकर सीमांचल इलाके में एनआरसी लागू होना चाहिए।इसके तत्काल बाद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि बिहार में एनआरसी की कोई जरूरत नहीं है।इसके बाद तो एनआरसी को लेकर बिहार जेडीयू-बीजेपी नेताओं के बीच बयान का दौर शुरू हो गया।बीजेपी सांसद गोपाल नारायण सिंह,सीपी ठाकुर,नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे के कई मंत्री और यहां तक की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कह दिया कि सीमांचल में जनसंख्या में भारी बढ़ोतरी हुई है।लिहाजा वहां एनआरसी लागू होना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ पलटवार करते हुए जेडीयू नेताओं ने भी एनआरसी को बिहार के लिए आवश्यक नहीं बताया।अब खुद सुशील मोदी ने यह कहकर अपनी हीं पार्टी के नेताओं के बयान को जेडीयू के स्टाइल में खारिज कर दिया है कि बिहार में एनआरसी लागू करने का कोई विचार नहीं है।

इसके पहले भी सुशील मोदी विदेश से लौटते हीं सीएम चेहरे पर बीजेपी नेताओं से उलट नीतीश कुमार के पक्ष में कसीदे काढ़ते हुए कई ट्वीट किए थे।

Find Us on Facebook

Trending News