बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने तेजस्वी को बताया बेशर्म, कहा- संस्कार बाजार में मिलता तो खेत बेच कर भी खरीद देता

JDU ने तेजस्वी को बताया बेशर्म, कहा- संस्कार बाजार में मिलता तो खेत बेच कर भी खरीद देता

पटनाः बिहार विधानसभा में आज फिर से भारी हंगामा हुआ। प्रश्न काल के दौरान गन्ना विभाग से संबधित सवाल का जवाब हो रहा था। सवाल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का था। मंत्री प्रमोद कुमार सवाल का जवाब दे रहे थे।  तेजस्वी यादव ने सत्ता पक्ष की तरफ इशारा कर कह दिया कि पता नहीं कैसे-कैसे लोग मंत्री बन जाते हैं, कौन-कौन लोग कहां से मंत्री बना दिया है ? जवाब देने आता नहीं। इसके बाद तो सदन में भारी हंगामा हो गया। सत्ता पक्ष और विपक्षी सदस्य भिड़ गये। तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद सदन से लेकर बाहर तक बीजेपी-जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष को घेरा है और बेशर्म करार दिया है।

सभी विधायकों को आप राजद का विधायक न समझें-जेडीयू

बिहार विधानसभा में इस तरह के शब्द प्रयोग किये जाने पर जेडीयू आक्रामक हो गया है। पार्टी प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि आदर,सत्कार,संस्कार,बड़ों का सम्मान ये सब तेजस्वी यादव जानते ही नही है। तेजस्वी,आप हर विधायक को  राजद का विधायक ना समझें जो आपका तू तराक और गाली गलौज सुनने के बाद भी आपका झोला उठाए घूमता है। संस्कार बाजार में मिलता तो मैं अपना खेत बेच कर भी आपको खरीद देता। समझे बेशर्म। 

डिप्टी CM बोले-सदन में हमें जलील किया जा रहा

विधान सभा में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद हत्थे से उखड़ गये। उन्होंने विस अध्यक्ष से कहा कि हमें जलील किया जा रहा। तेजस्वी लगातार मंत्रियों के बारे में गलत बोल रहे। यह गलत परंपरा की शुरूआत है। हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे। आसन से एक पक्ष को संरक्षण मिल रहा। सदन में यह पूरी तरह से गलत हो रहा। वहीं भाजपा के विधायक नंदकिशोर यादव ने कहा कि यह बहुत गलत बात है कि इस तरह की हरकत विपक्ष की तरफ से किया जा रहा । मंत्रियों के बारे यह टिप्पणी काफी गलत है।

सिर्फ मंत्रियों को डांटा जाता है

वहीं मंत्री बिजेन्द्र यादव ने तो अध्यक्ष पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने सीट पर खड़ा होकर कहा कि विपक्ष को बैठाया नहीं जाता है और मंत्रियों को डांटा जाता है,यह हास्यास्पद है। सदन में भारी हंगामा के बीच विस अध्यक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने भी गलयतबयानी की है वह कार्यवाही से निकाल दिया जाएगा। आगे इस तरह की बात कोई करेगा। 


Suggested News