जदयू ने कांग्रेस की रैली को बताया फ्लॉप शो, कहा-नहीं काम आया करोड़ो का बैनर-पोस्टर,जनता ने दिखा दिया अपना मूड

जदयू ने कांग्रेस की रैली को बताया फ्लॉप शो, कहा-नहीं काम आया करोड़ो का बैनर-पोस्टर,जनता ने दिखा दिया अपना मूड

PATNA : जदयू ने कांग्रेस के जन आकांक्षा रैली को फ्लाप शो करार दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री व विधायक श्याम रजक नें कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना होमवर्क के जनता के बीच उतरी है। कांग्रेस पार्टी नें करोड़ों रुपये के बैनर व होर्डिंग लगाकर तथा राहुल गांधी के नाम पर भीड़ जुटाने की कोशिश की। लेकिन गांधी मैदान में पोस्टर-बैनर के जितना भी भीड़ नहीं जुट पाया, जिससे यह साफ हो गया है कि जनता का मूड किस ओर है। 

अपने 55 वर्षों के कुशासन का कांग्रेस दे जबाव

उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार पर आरोप-प्रत्यारोप करने से पहले कांग्रेस को अपने 55 वर्षों के कुशासन का हिसाब देंना चाहिए। रजन ने कहा कि कांग्रेस की जमीनी हालात बहुत खराब है और उन्हें एन.डी.ए को घेरने के लिए जनसमर्थन नहीं मिल रहा। कांग्रेस के शासनकाल नें दर्जनों स्कैम हुए थे जिससे जनता त्रस्त थी। जबकि बिहार सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। उधर केंद्र सरकार भी भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए है। जनता को इसका सीधा लाभ मिल रहा है। इससे कांग्रेस तथा महागठबंधन के लोगों में जबर्दस्त बौखलाहट है।

चुनाव में महागठबंधन का होगा सूपड़ा साफ

पूर्व मंत्री नें कहा कि कांग्रेस की यह रैली चुनाव से पहले समाप्त हो रही अपनी राजनीतिक जमीन बचाने की कोशिशभर थी। बिहार की जनता दल बल के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है। आने वाले लोक सभा चुनाव में एन.डी.ए को स्पष्ट रूप से बहुमत मिलेगी और कांग्रेस तथा महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News