जदयू ने ली चुटकी - गांधी मैदान की जगह राजद कार्यालय में जबरदस्ती झंडोत्तोलन, ‘ट्विटर बबुआ’ को होना पड़ा शर्मिंदा

जदयू ने ली चुटकी - गांधी मैदान की जगह राजद कार्यालय में जबरदस्ती झंडोत्तोलन, ‘ट्विटर बबुआ’ को होना पड़ा शर्मिंदा

PATNA : 15 अगस्त को जिस तरह तेजस्वी यादव को राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अनुपस्थिति में पार्टी कार्यालय में मजबूरन झंडोतोलन करना पड़ा, उसे लेकर जदयू की बड़ा तंज कसा गया है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा है कि जनता से बेइज्जत तो हुए ही थे, अब उनकी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने ही ट्विटर बबुआ को शर्मिंदा कर दिया। 

उन्होंने लिखा कि ‘अब बताइए भला, 15 अगस्त को गांधी मैदान की जगह राजद कार्यालय में जबरदस्ती झंडोत्तोलन करने में कितना बेइज्जती महसूस हुआ होगा!’ नीरज कुमार ने यह बातें राजद प्रवक्ताओं की उन बातों को लेकर कही थी, जिसमें पिछले कई दिनों से यह कहा जा रहा था कि तेजस्वी यादव इस बार गांधी मैदान में बतौर मुख्यमंत्री झंडोतोलन करेंगे। लेकिन राजद का दावा पूरी तरह से गलत साबित हुआ। जिसके बाद जदयू को नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ बोलने का बड़ा मौका मिल गया।


बता दें कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लगभग एक सप्ताह से तेज प्रताप यादव द्वारा दिए गए बयान के बाद पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे हैं। उम्मीद थी कि 15 अगस्त को वह झंडोतोलन के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचेगे, लेकिन उनकी नाराजगी दूर नहीं हुई। ऐसे में मजबूरन तेजस्वी यादव को पार्टी कार्यालय में झंडोतोलन करना पड़ा था।


Find Us on Facebook

Trending News