एक बार फिर जदयू विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा भाजपा पचती नहीं है लेकिन मज़बूरी है

एक बार फिर जदयू विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा भाजपा पचती नहीं है लेकिन मज़बूरी है

BHAGALPUR : 9 फ़रवरी को नीतीश कैबिनेट का विस्तार हो गया. भाजपा कोटे से 9 और जदयू कोटे से 8 नए मंत्री बनाये गए है. आज भी नए मंत्रियों के पदभार ग्रहण करने का सिलसिला जारी है. हालाँकि नेताओं को कैबिनेट में शामिल नहीं करना नागवार गुजरा है. बाढ़ विधानसभा क्षेत्र से जीते ज्ञानेद्र सिंह ज्ञानू से इसका विरोध किया है. वहीँ लगातार चार बार निर्वाचित होने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल बिहार मंत्रीमंडल के विस्तार में जगह नहीं मिलने से मायूस दिखे. 

इस संबंध में उन्होंने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि लगता है उनके बड़बोलेपन के कारण उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली. जबकि वे गंगोता समाज से आने वाले नेता हैं. उन्होंने कहा की लगता है कि मुख्यमंत्री जाति की राजनीति साधने को लेकर कम जानकार है. पहली बार चुने गए विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया है. 

अपने बिगड़े बोल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले विधायक ने आज फिर से विवादित बयान देते हुए कहा कि भाजपा उन्हें पचती नहीं है, लेकिन एनडीए में है तो मजबूरी है. साथ ही गोपाल मंडल ने जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर खुद को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने को लेकर बात करने की बात कही.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News