JDU ने 'रामचंद्र' को चेताया! भाग कर जाइएगा कहां? राजनीति में संपत्ति सृजन महापाप है...जवाब तो देना ही पड़ेगा

JDU ने 'रामचंद्र' को चेताया! भाग कर जाइएगा कहां? राजनीति में संपत्ति सृजन महापाप है...जवाब तो देना ही पड़ेगा

पटना. संपत्ति विवाद के बाद आरसीपी सिंह ने जदयू से इस्तीफा दे दिया है। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश और ललन सिंह पर जमकर हमला बोला है। अब उन पर जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने पलटवार किया है। उन्होंने आरसीपी सिंह से कहा, 'भागकर कहां जाइएगा? राजनीति में संपत्ति सृजन महापाप है, जवाब तो देना ही पड़ेगा।

जनता दलयू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के जनता दल यूनाइटेड से त्यागपत्र देने पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद मीडिया में अपने एवं सोशल मीडिया में फजीहत होने के बाद जब आरसीपी सिंह को कोई जवाब नहीं मिला और उन्हें जब इस बात का एहसास हुआ कि जो खुलासा हुआ है और जो होने वाला है उससे नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में उनके लिए अब कोई जगह नहीं बच सकती है इसलिए आरसीपी सिंह ने जदयू से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह जो सफाई दे रहे हैं, उसमें सिर्फ विसंगतियां ही विसंगतियां है। कोई अपराधी यह नहीं कहता है कि हमने अपराध किया है। सच आईने की तरह साफ है। राजनीति में संपत्ति सृजन महापाप है। जवाब तो आरसीपी सिंह को देना ही पड़ेगा, भाग कर कहां जाइएगा।

Find Us on Facebook

Trending News