बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली नगर निगम चुनाव लड़ेगी JDU, तैयारियों को धार देने मार्च में दिल्ली जाएंगे सीएम नीतीश

दिल्ली नगर निगम चुनाव लड़ेगी JDU, तैयारियों को धार देने मार्च में दिल्ली जाएंगे सीएम नीतीश

पटना. बिहार की सियासी पार्टी जनता दल युनाइटेड भी दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ेगी. इसको लेकर पार्टी तैयारियां शुरू कर दी है. जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जदयू पीछली बार अपने बूते चुनाव लड़ी थी. इस बार भी पार्टी दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ेगी. उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि चुनाव को लेकर गठबंधन पर अभी फैसला नहीं हुआ है, लेकिन पार्टी चुनाव लड़ेगी. वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मार्च में दिल्ली आएंगे.

संजय झा ने दिल्ली नगर निगम का होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि खास कर पूर्वांचल वाले क्षेत्र में लोगों की डिमांड है कि जदयू चुनाव लड़े. ऐसी परिस्थिति में दिल्ली में चुनाव लड़ा जाएगा. साथ ही संजय झा ने कहा कि पार्टी किस तरह चुनाव लड़ेगी इसका फैसला अध्यक्ष और क्षेत्रीय नेतृत्व लेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर जल्द ही पार्टी की बैठक होगी. उसमें सभी विषयों पर बातचीत हो जाएगी.

संजय झा ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में गठबंध के सवाल पर कहा कि अभी तो इसके बारे में नहीं बता सकता. पार्टी के स्थानीय नेतृत्व और पार्टी के अध्यक्ष इस पर फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में दो सिटों के साथ जदयू गठबंधन में चुनाव लड़ी थी. अब आने वाल समय ही बताएगा कि चुनाव किस तरह होता है.

Suggested News