बीजेपी के साथ ही विधान सभा चुनाव लड़ेगी जदयू, लोकसभा चुनाव के तर्ज पर सीटों का होगा बंटवारा: RCP SINGH

बीजेपी के साथ ही विधान सभा चुनाव लड़ेगी जदयू, लोकसभा चुनाव के तर्ज पर सीटों का होगा बंटवारा: RCP SINGH

PATNA : आगामी बिहार विधानसभा में चुनाव जदयू और बीजेपी साथ मिलकर ही लड़ेगी। वहीं चुनाव में लोकसभा चुनाव वाला फार्मूला लागू होगा। जदयू की ओर से इस बात का एलान किया गया है।

आज जेडीयू की तरफ से पार्टी की सदस्यता अभियान की समीक्षा कार्यक्रम के दौरान जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपीसी ने कहा कि जिस तरीके से 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी-जेडीयू के बीच सीटों का बंटवारा हुआ था उसी तर्ज पर 2020 में भी सीटों का बंटवारा होगा।

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के बीच आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। आरसीपी सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमलोगों के बीच बिना किसी परेशानी के आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा हुआ था। 

उसी तरह से आगामी 2020 के विधान सभा चुनाव में भी हमलोग बिना किसी परेशानी और आपसी तालमेल से सीटों का बंटवारा कर लेंगे और गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे।  

दरअसल आज जेडीयू युवा के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के आवास पर पार्टी की युवा विंग की सदस्यता अभियान की समीक्षा की जा रही थी।समीक्षा में संगठन महासचिव आरसीपी सिंह के अलावे ,युवा के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा,युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह सेतु समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और पूरे बिहार के युवा विंग के अध्यक्ष मौजूद थे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News