बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गले में आरजेडी का पट्टा डाल JDU MLA कर रहे हैं नीतीश सरकार का गुणगान, मिलिए नया ट्रेंड सेट करने वाले इन विधायक जी से

गले में आरजेडी का पट्टा डाल JDU MLA कर रहे हैं नीतीश सरकार का गुणगान, मिलिए नया ट्रेंड सेट करने वाले इन विधायक जी से

मुंगेर- JDU के एक विधायक जी चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले ही भारी मिस्टेक कर गए हैं. अपने काम का ब्यौरा देकर वो जनता के बीच यह मैसेज देना चाहते थे कि उन्होंने अपने इलाके में काम किया है. इसके लिए उन्होंने कैलेंडर छपवाकर लोगों के बीच बंटवा दिया.

लेकिन मुंगेर तारापुर के JDU विधायक डॉ. मेवा लाल चौधरी ने कलेंडर छपवाने में भारी बलंडर कर दी है. JDU विधायक डॉ. मेवा लाल चौधरी ने कलेंडर में आरजेडी का गले में पट्टा पहने हुए तस्वीर छपवा दी. इस कलेंडर में जो तस्वीर छपी है उसमें JDU विधायक डॉ. मेवा लाल चौधरी आरजेडी का पट्टा गले में लटका कर नीतीश सरकार का गुणगान कर रहे हैं.

ताज्जुब की बात यह है कि यह कैलेंडर शुक्रवार को असरगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित रामानंद एवं परशुराम उच्च विद्यालय जलालाबाद के खेल मैदान में नीतीश सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, मंत्री मदन सहनी, जुमई सांसद चिराग पासवान की मौजदूगी में जनता के बीच बांटा गया.

हालांकि इस कैलेंडर के को लेकर कुछ JDU नेताओं का कहना है कि ये तस्वीर तब की है जब JDU और आरजेडी के बीच गठबंधन था. शायद गलती से यह तस्वीर कैलेंडर में छप गई होगी. जबकि स्थानीय लोगों का यह कहना है कि कहीं कैलेंडर में यह तस्वीर लगाकर भविष्य के लिए कोई और मैसेज देने की तैयारी तो नहीं है? फिलहाल मुंगेर के तारापुर से JDU विधायक डॉ. मेवा लाल चौधरी के इस कैलेंडर ने इलाके में सियासी पारा गरमा दिया है.

Suggested News